करते हैं मजदूरी पर मांगा जा रहा है ढाई करोड़ टर्नओवर पर जीएसटी

Latest News उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड ट्रेंडिंग न्यूज़ राज्य
Pranam India

उत्तर प्रदेश में जालसाजी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मजदूर के नाम पर कंपनी बनाकर करोड़ों का टर्नओवर किया गया और अब इस गरीब मजदूर से इस टर्नओवर पर जीएसटी काले की मांग की जा रही है।

यह मजदूर बुलंदशहर के नरोरा का रहने वाला है और पहला मामला भी वही दर्ज किया गया था लेकिन अब उसे नोएडा के सेक्टर 63 थाने में शिफ्ट कर दिया गया है जहां जांच के लिए पुलिस वालों की एक टीम बना दी गई है।

इस मजदूर जितेंद्र कुमार का कहना है क्यों उसने कुछ दिन के लिए नोएडा के कंपनी में ₹300 की दिहाड़ी पर पैकिंग मजदूर के तौर पर काम किया था और वही उसके मालिक ने उसका आधार और पैन कार्ड यह कहकर ले लिया वेतन देने से पहले यह दोनों कागज की फाइल में लगेंगे ।

बाद में इन्हीं आधारों पैन कार्ड का इस्तेमाल करके उसने एक सॉफ्टवेयर कंपनी बना दी जो आज करोड़ों का टर्नओवर दे रही है पर उसका नोटिस मजदूर के नाम आ रहा है ।

मजदूर से अब कहा जा रहा है कि नोएडा जाकर बयान दर्ज कराएं जबकि उसका कहना है कि वह कई बार बुलंदशहर में अपना बयान दे चुका है और अब उसे नोएडा जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है क्योंकि अगर वह नहीं जाता तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने की धमकी दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *