बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए अब निर्णायक दिल्ली कूच की तैयारी, मोदी की चुप्पी पर भी सवाल

Latest News ट्रेंडिंग न्यूज़ देश राजनीति
Pranam India

यौन शोषण के आरोपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए अब निर्णायक दिल्ली कूच की तैयारी है जो दस जून के बाद कभी भी हो सकता है। उधर गावस्कर, कपिल देव रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद जैसे बड़े खिलाड़ियों ने इस मामले में पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाये हैं।

महिला पहलवानों के समर्थन में हरियाणा के सोनीपत जिले के मुंडलाना गांव में रविवार को महापंचायत होगी जिसके लिए 4 एकड़ में पंडाल लगाया गया है और इसमें हर वर्ग और जाति के लोग शामिल होंगे।

महापंचायत में हरियाणा के साथ ही पंजाब व उत्तर प्रदेश से भी किसान पहुंचेंगे और पहलवानों की रजामंदी से ही सभी फैसले लिए जाएंगे।

महापंचायत में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक, नेता जयंत चौधरी और चंद्रशेखर, भाकियू प्रदेश अध्यक्ष अशोक, प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल के भी शामिल होने की संभावना है।

उधर इस पंचायत के बाद कई खापों ने दिल्ली कूच की तैयारियां शुरू कर दी हैं और बड़े पैमाने पर किसान अपने सामान के साथ दिल्ली में लंबा डेरा डालने के लिए कुछ करेंगे तैयारी यह है जब तक बृजभूषण किया जाए तब तक किसान भी दिल्ली में डालें ।

उधर खबर है कि भाजपा नेतृत्व ने भी बृजभूषण शरण को निर्देश दिया है कि वह अनावश्यक बयानबाजी से बचें और विवाद को और उलझाने की कोशिश ना करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *