Share
पत्नी को फायदे के लिए छोड़ने वाला दूसरों की बहन बेटियों की क्या इज्जत करेगाः मायावती

पत्नी को फायदे के लिए छोड़ने वाला दूसरों की बहन बेटियों की क्या इज्जत करेगाः मायावती

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि अपनी पत्नी को राजनैतिक फायदे के लिए छोड़ने वाला शख्स भला दूसरों की बहू-बेटियों की क्या इज्जत करेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की पत्नियां तो हमेशा खौफ में रहती हैं कि कब उनका पति भी मोदी से प्रभावित होकर उन्हें भी राजनैतिक फायदे के लिए कब छोड़ दे.

मायावती ने देश भर की महिलाओं से अपील की कि वो जब भी मौका मिले इस शख्स को अपनी बेकसूर पत्नी को छोड़ने के लिए सजा दें और  अच्छी अच्छी बातें करके बहलाने वाले इस शख्स का यह गुनाह कभी न भूलें.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि  अलवर की घटना को लेकर  भी मोदी पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा मुझे सलाह देने से पहले वो अपने गिरेबान में झांक ले कि उनकी पार्टी जहां सत्ता में हैं वहां दलितों, पिछड़ों और धार्मिक अल्पसंख्यकों पर अत्याचार चरम पर हैं.

उन्होंने कहा कि इस सच्चाई के बाद मोदी की हिम्मत कैसे होती है कि वो मुझे सलाह दे.

उल्लेखनीय है कि मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार से बसपा का समर्थन अलवर की घटना के बाद भी वापस न लिए जाने को लेकर सवाल किया था.

मायावती से पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चन्द्र बाबू नायडू ने भी पीएम मोदी पर पत्नी को छोड़ने को लेकर तंज कसा था और कहा था कि आप अपनी पत्नी से अलग रहते हैं. … आपका न तो परिवार है और न ही कोई बेटा और मुझे यह बात इसलिए कहनी पड़ रही है क्योंकि आपने मुझे मेरे बेटे का नाम लेकर सम्बोधित किया है.

बहरहाल मायावती की इस टिप्पणी के बाद भाजपा में गुस्सा और बौखलाहट चरम पर है और तमाम नेता मायावती पर जवाबी हमला करने में जुट गए हैं.

Spread the love

Leave a Comment