Share
ऐश्वर्या राय पर बेतुकी टिप्पणी के लिए  विवेक ओबेराय ने माफी मांगी

ऐश्वर्या राय पर बेतुकी टिप्पणी के लिए विवेक ओबेराय ने माफी मांगी

चुनावो के एक्जिट पोल को अमिताभ बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से जोड़कर बेतकी टिप्पणी करने वाले विवेक ओबेराय ने आखिरकार कानूनी कार्रवाई के डर से  सार्वजनिक माफी मांग ली है.

इससे पहले भले वे ये कह रहे हो कि मैने कोई गलती नहीं की तो माफी क्यों मांगू  लेकिन अब बाकायदा दो ट्वीट करके और आपत्तिजनक ट्वीट हटाकर विवेक ने मान लिया कि उन्होंने ट्विटर पर जो लिखा वो शालीन नहीं था.

विवेक ने अपने माफी नामे में ट्विटर पर लिखा कि अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्ववीट हटाता हूं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैने अब तक दो हजार लड़कियों को सशक्त बनाने के लिए काम किया है और में ये कल्पना भी नहीं कर सकता कि मैं किसी महिला का अपमान करूं लेकिन कई बार आप मजाक में कुछ कहते हैं और वो पहली नजर में अपमानजनक भी नहीं लगता फिर भी किसी दूसरे  को वो खराब लग सकता है.

विवेक ओबेराय ने दरअसल ऐश्वर्या राय की तीन फोटो एक साथ पोस्ट करके पहली सलमान खान के  साथ लगाकर उस पर ओपीनियन पोल, दूसरी अपने साथ लगाकर एक्जिट पोल और तीसरी अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के साथ लगाकर नतीजे की टिप्पणी के साथ पोस्ट किया था.

उनकी इस हरकत की चौतरफा निन्दा हुई और महाराष्ट्र की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने जहां उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग की तो राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी करके उनसे जवाब मांग लिया.

Spread the love

Leave a Comment