Share
अयोध्या  में गरजे ठाकरे, पहले मंदिर निर्माण की तारीख बताओ

अयोध्या में गरजे ठाकरे, पहले मंदिर निर्माण की तारीख बताओ

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर अयोध्या से सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमें मंदिर कब बनाओगे वो तारीख बताओ..पहले तारीख बताओ बाकी बातें बाद में होती रहेगी.

अयोध्या के लक्ष्मण किला मैदान पर आयोजित संत आशीर्वाद समारोह में उन्होंने कहा कि वो जो दिल्ली में सो रहे हैं कुम्भकर्ण अब तो जाग जाओ वर्ना ये हिन्दू समाज कभी माफ नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि अटलजी की सरकार तो कई दलों की मिली जुली सरकार थी उसमें हम मंदिर की बात नहीं कर सकते थे पर ये सरकार तो पूर्ण बहुमत की सरकार है अब भी हम मंदिर की बात नहीं करेगे तो समझ जाओ कभी नहीं कर सकेंगे.

उन्होंने केंद्र को सलाह दी कि वो मंदिर के लिए अध्यादेश लाए शिवसेना उसकी पूरा समर्थन करेगी.

पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य के साथ पहली बार अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे का हवाई  पट्टी पर ही शिवसैनिकों  ने ‘जय श्रीराम’ के उद्घोष के साथ उनका स्वागत किया फिर वे सीधे कारों के लम्बे काफिले के साथ लक्ष्मी किले के लिए पहुंचे.

उनके आने से पहले ही दो ट्रेनों में भरकर शिवसेनिक अयोध्या पहुंच चुके हैं लेकिन  प्रशासन ने ठाकरे को सभा करने की इजाजत नहीं दी है.

ठाकरे रविवार सुबह स्थानीय नेताओं, संतों और साधुओं के साथ रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे जहां  वे  मीडिया और फिर लोगों से बातचीत करेंगे.

अयोध्या दौरे के लिए ठाकरे अपने साथ शिवनेरी किले से मिट्टी से भरा हुआ एक कलश लेकर आए हैं जो  महाराष्ट्र के पुणे जिले में स्थित  छत्रपति शिवाजी महाराज की जन्मस्थली है.

ठाकरे के दौरे की तैयारी के मद्देनजर पार्टी नेता संजय राउत, एकनाथ शिंदे, रंजन विचारे, मुंबई मेयर विश्वनाथ महादेश्वर और अन्य नेता बीते कुछ दिनों से अयोध्या में डेरा डाले हुए हैं,

Spread the love

Leave a Comment