Share
केंद्र नवजोत सिंह सिद्धू को भाजपाइयों से बचाएः कांग्रेस

केंद्र नवजोत सिंह सिद्धू को भाजपाइयों से बचाएः कांग्रेस

कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्रासलय को पत्र लिखकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पर्याप्त  सुरक्षा दिए जाने की मांग की है क्योकि जब से उन्होंने भाजपा छोड़ी है भाजपाइयों की ओर से उन्हें मिलने वाली धमकियां बहुत बढ़ गई है.

कांग्रेस की ओर से पार्टी प्रवक्ता  रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज वह पत्र भी जारी कर दिया जिसमें सिद्धू के लिए सुरक्षा यह कहकर मांगी गई है कि पार्टी उन्हें मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव  प्रचार में उतारना चाहती है क्योंकि सिद्धू जिस तरह पीएम मोदी की नीतियों  की कलई खोलते हैं उसका कोई जवाब किसी भाजपा नेता के पास नहीं है.

कांग्रेस का कहना है कि इसी वजह से सिद्धू को भाजपा की ओर से मिलने वाली धमकियां बहुत बढ़ गई है.

वैसे भी पंजाब के नशा माफियों के खिलाफ उनके अभियान से सिद्धू की जान को खतरा हमेशा रहता है और पंजाब में तो वहां की सरकार उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दे रही है पर राज्य से बाहर जाने पर उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है.

उधर छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि  पाकिस्तान में वहां के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण में पाक सेनाध्यक्ष बाजवा को गले लगाने पर उनसे देश भक्ति का सर्टिफिकेट वो लोग मांग रहे हैं जो खुद गोधरा करवाते हैं.

उन्होने कहा कि मैने पाक जनरल को आधा सेकेंड के  लिए गले लगा  लिया तो 56 इंची वाले ने राफेल डील कर ली और नोटबंदी के बहाने काले धन को पर्पल कर दिया वो भी भाजपा अमित शाह के बैंक से सबसे ज्यादा.

Spread the love

Leave a Comment