Share
मोदी को 15 अगस्त से पहले राखी सावंत का तोहफा

मोदी को 15 अगस्त से पहले राखी सावंत का तोहफा

अभिनेत्री राखी सावंत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इसी  स्वतंत्रता दिवस के पहले अपनी नई फिल्म कश्मीर धारा 370  बतौर तोहफे में देना चाहती हैं.

अब यह फिल्म मोदी जी को तोहफे में देना है तो इस फिल्म  को पूरा करने के लिए राखी सावंत इन दिनो जमकर मेहनत कर रही हैं और इसी महीने फिल्म का एक  शिड्यूल मनाली में पूरा करके लौटी हैं.

पिछले दिनों इस फिल्म का एक गाना भी रिकार्ड किया गया जिसमें अरबी, फारसी और हिन्दुस्तानी भाषा के शब्दोंं का दिलचस्प घालमेल तैयार किया गया है .

काफी कुछ कुर्बानी फिल्म के गाने लैला मैं लैला की तर्ज पर बनाए गए इस गाने की रिकार्डिंग आशा भोंसले की आवाज में कराई गई है.

इस फिल्म की कहानी भी राखी सावंत की अपनी छवि से  काफी कुछ मेल खाती हुई है और इसमें वे पाकिस्तानी नौटंकी में काम करने वाली एक लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपनी अदाओं के जाल में फंसाकर कश्मीर के युवाओं को जिहाद में झोंकती है और आतंकवादी बनाने के लिए पाकिस्तान के ट्रेनिंग कैम्प भेजती है.

इस फिल्म में कश्मीर को धारा 370 से मुक्त करने की वकालत करते हुए भाजपा की सोच के अनुसार बनाया गया और राखी सावंत को यह स्वीकारने में परहेज भी नहीं है कि ये फिल्म भाजपा की है.

फिल्म का निर्देशन राखी सावंत के भाई राकेश सावंत कर रहे हैं और इसमे तीन नई लड़कियों अंजली पांडे, तन्वी टंडन और अदिता जैन को पहली बार स्क्रीन पर उतारा गया है.

फ़िल्म का निर्माण सुभारती मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और जयस फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है और इसमें  हितेन तेजवानी, मनोज जोशी, राजेश जोशी, जरीना वाहब, पंकज धीर, अनीता राज, मोहन कपूर, सुजाता मेहता, अंजन श्रीवास्तव, भंवर सिंह पुंडीर, शाहबाज़ खान, ब्रिज गोपाल, मास्टर अयान की खास भूमिकाएं हैं.

Spread the love

Leave a Comment