Share
RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है– राहुल गांधी

RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है– राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में कहीं भी डिटेंशन सेंटर (हिरासत केंद्र) ने होने के सार्वजनिक दावे पर  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर   एक वीडियो शेयर करते आरोप लगाया है कि  ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है.’

राहुल गांधी ने  बीबीसी  का एक वीडियो शेयर  किया है जिसमें  असम के डिटेंशन सेंटर का जिक्र करते हुए माटिया गांव री उस सड़क को दिखाया गया है जो इस हिरासत केंद्र तक जाती है.

इसी वीडियो में एक सामाजिक कार्यकर्ता ये बोलते हुए दिखाई दे रहा है कि असम में डिटेंशन सेंटर है. और भारत सरकार खुद 46 करोड़ रुपए खर्च करके और डिटेंशन सेंटर बनवा रही है.

देश की ही दो समाचार वेबसाइटों क्विंट और इंडिया टुडे ने भी असम के डिटेंशन सेंटरों के बारे में रिपोर्टें छापी है जो बताती है कि असम में न सिर्फ ये केंद्र चल रहे है बल्कि 15 और बन रहे हैं जिनमें 12 आदमियों के लिए  और दो महिलाओं के लिए हैं.

उल्लेखनीय है कि  प्रधानमंत्री ने दिल्ली के रामलीला मैदान से कहा था कि  कांग्रेस और अर्बन नक्सलियों द्वारा उड़ाई गई डिटेंशन सेंटर की अफवाहें सरासर झूठ हैं…. देश को तबाह करने के नापाक इरादों से भरी   हैं. ये झूठ है….देश में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं है. ये सफेद झूठ है.

Spread the love

Leave a Comment