Share
ब्रिटेन की महारानी को चाहिए सोशल मीडिया मैनेजर, पूरे देश में तलाश शुरु

ब्रिटेन की महारानी को चाहिए सोशल मीडिया मैनेजर, पूरे देश में तलाश शुरु

बदलते दौर में ब्रिटेन की महारानी को एलिजाबेथ द्वितीय को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट खासकर ट्विटर और इंस्टाग्राम के लिए एक सोशल मीडिया मैनेजर की जरुरत है जो वृद्धावस्था की दहलीज पर खड़ी महारानी की इच्छा और साख के अनुसार उनके खातों का प्रबंधन कर सके.

अब जाहिर है जरुरत महारानी की है तो पूरे ब्रिटेन में इसके लिए तलाश शुरु कर दी गई है और बकिंघम पैलेस ने इस पद की योग्यता के लिए जो विज्ञापन निकाला है उसके अनुसार आवेदक की साख और उसके काम का असर बहुत मायने रखेगा ताकि चाहे कोई शाही  कार्यक्रम हो या सरकारी या फिर विदेशी दौरे पैलेस का डिजीटल चैनेल हमेशा ही लोगों की नजरों में बना रहे.

इस पद के लिए आवेदन करने वाले को वेबसाइट के प्रबंधन में महारथ  के साथ फोटों पहचानने की पारखी आंखे और वीडियो बनाने में कुशलता होनी चाहिए ताकि चाहे अपने कुत्तों के साथ खेलती महारानी हों या पोते-पोतियों को दुलराती महारानी डिजिटल दुनिया में जो कुछ जाए वो ऐसा हो कि लोग उसे भूल न पाएं.

अब सवाल है कि इस पद के लिए जो भी व्यक्ति चुना जाएगा उसे पारिश्रमिक क्या मिलेगा तो ये भी जान लीजिए… उस व्यक्ति को साल में 33 दिन की छुट्टी, राजभवन में ही दोपहर का भोजन और सारी जरूरी सुविधाओं के साथ 38 हजार पौंड का शुरुआती वेतन मिलेगा जो बाद में महारानी की संतुष्टि के आधार पर बढ़ाया जा सकता है.

अभी एक हफ्ता हुए होगा जब ब्रिटेन के राजभवन ने अपनी यह तलाश शुरु की है इसलिए यह नहीं पता कि अभी तक कोई आवेदन आया है या नहीं या आए हैं तो कितने.

Spread the love

Leave a Comment