Share
दुर्योधन की तरह अहंकारी हैं मोदीः प्रियंका गांधी

दुर्योधन की तरह अहंकारी हैं मोदीः प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि पीएम मोदी दुर्योधन की तरह अहंकारी है और हर अहंकारी को उसके कर्मो की सजा मिलती ही है.

हरियाणा के अम्बाला में कांग्रेस प्रत्याशी शैलजा के लिए जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस देश ने अहंकार को कभी बर्दाश्त नहीं किया है और मोदी जैसा ही अहंकार दुर्योधन मेंं भी था जिसने महाभारत टालने की कोशिश कर रहे कृष्ण को ही बंधक बना लिया था पर उसका कैसा अंत हुआ सबको पता है.

उन्होंने कहा कि हमारा तो सुझाव है कि मोदी अहंकार से उबरे और अगर सच में बूता है तो अपने मंचों से विकास की बात कहकर वोट मांगे जैसा 2014 में किया करते थे.

उन्होंने कहा कि लेकिन मोदी ऐसा कर नहीं सकते क्योकि उन्होंने तो देश की संस्थाओं को निजी हितोें में लगातार नष्ट किया है और यही उनकी राजनीति का आधार है न कि विकास और कल्याण.

प्रियंका ने कहा कि यही वजह है कि नोटबंदी की वजह से पांच लाख रोजगार घट गए और रिपोर्ट पर रिपोर्ट आती रहीं पर मोदी अहंकार में डूबे उन्हें खारिज करते रहे और आज बेरोजगारी सारे रिकार्ड तोड़ चुकी है पर ये भावनात्माक मुद्दों को उछालकर वोट मांग रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लोगों को भ्रमित करने के लिए नोटबंदी को भी राष्ट्रवाद और देश प्रेम से जोड़ा गया, कहा गया था कि इससे काला धन पकड़ा जाएगा, सरकार विदेश से भी काला धन लाने की बात कह रही थी पर कालेधन के नाम पर एक रुपया नहीं पकड़ा गया.

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश भक्ति क्या सिर्फ आम आदमी के लिए भाजपा का कोई नेता नोटबंदी में कभी कहीं भी लाइन में लगा नजर नहीं आया.

Spread the love

Leave a Comment