Share
पाकिस्तान में हुई सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन  पर  फिल्में

पाकिस्तान में हुई सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्में

उरी के बाद अब भारतीय वायुसेना के विमानों द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह करने वाली कार्रवाई पर बालीवुड फिल्म बनाएगा.

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार  के साथ महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर मिलकर बना रहे हैं जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट प्रज्ञा कपूर के पति और केदारनाथ और फितूर जैसी फिल्में बनाने वाले अभिषेक कपूर लिख रहे हैं और वो ही फिल्म को निर्देशित भी करेगें.

इस बारे में एक ट्वीट से जानकारी देते हुए भूषण कुमार ने बताया कि  “धर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी बालाकोटएयरस्ट्राइक  भारत के सपूतों के प्रति एक श्रद्धांजलि होगी .”

उल्लेखनीय है कि पुलवामा हमले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ  के चालीस जवानों के मारे जाने का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना के तीन मिराज विमानों ने बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान के पखतूनख्वा में जैश के कम से कम से तीन आतंकी शिविरों को तबाह करके 200-300 आतंकवादियों का सफाया कर दिया था.

इसके साथ ही फिल्मकार विवेक ओबेराय न भारतीय स्ट्राइक के दौरान विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पाकिस्तान की पकड़ में आ गए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्थमान पर भी फिल्म बनाने का ऐलान किया है.

 

Spread the love

Leave a Comment