Share
प्रियंका गांधी ने माना कि कुछ सीटों पर तो भाजपा को हराने के लिए लड़ रही है कांग्रेस

प्रियंका गांधी ने माना कि कुछ सीटों पर तो भाजपा को हराने के लिए लड़ रही है कांग्रेस

पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की कमान सम्भाल रही प्रियंका गांधी ने बड़ी ईमानदारी से स्वीकार किया है कि उत्तर प्रदेश में कुछ सीटों पर कांग्रेस चुनाव जीतने की लड़ाई नहीं बल्कि भाजपा के वोट काटकर उसे हराने की लड़ाई लड़ रही है.

अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रियंका ने माना कि उत्तर प्रदेश में पार्टी का ढांचा कमजोर है जिसे रातों रात तो बदला नहीं जा सकता फिर भी पिछले सालो से कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है.

उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर हम मजबूत है वहां हम जीतेगेंं पर हम इतना हर सीट पर जरुर सुनिश्चचित कर रहे हैें कि भाजपा वहां भी बुरी तरह हारे और इसके लिए हमने ऐसे प्रत्याशी दिए हैं जो वोट काटकर भाजपा को ऐसी हालत में ला देगे.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा बुरी तरह हारेगी ये तय है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में अगर वो काम करती रहीं तो विधानसभा चुनाव तक यूपी का राजनीतिक माहौल ही बदल जाएगा.

प्रियंका ने कहा कि वो बनारस से चुनाव इसलिए नहीं लड़ी क्योंकि वो एमपी बनने तो राजनीति में आई नहीं हैं , उनकी कोशिश है कि यूपी में कांग्रेस मजबूत हो और अगर वो बनारस से मोदी जी के खिलाफ लड़तीं तो एक सीट पर सीमित होकर रह जातीं.

Spread the love

Leave a Comment