Share
मोदी ने भी आईएनएस सुमित्रा पर कनेडियाई  अक्षय कुमार के साथ पिकनिक मनाई…

मोदी ने भी आईएनएस सुमित्रा पर कनेडियाई अक्षय कुमार के साथ पिकनिक मनाई…

प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर भारतीय विमान वाहक पोत आईएनएस विराट पर पिकनिक मनाने का आरोप का खंडन करने के लिए तो उस समय के नौसेनाध्यक्ष एडमिरल रामदास सहित भारतीय नेवी के तमाम अफसर सामने आ गए हैं पर अब जवाबी हमला करते हुए कांग्रेस मौजूदा पीएम के खिलाफ भी वैसा ही एक मामला ढूंढ लाई है जैसा आरोप वो मर चुके कांग्रेस नेता पर लगा रहे हैं.

कांग्रेस की सोशल मीडिया चीफ दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी पर यह आरोप लगाते कि वो तमाम फिल्मी सितारों समेत कनेडियाई नागरिक अक्षय कुमार को आई एन एस सुमित्रा पर सात जनवरी 2016 पर पिकनिक मनाने ले गए थे.

दिव्या ने बाकायदा इसकी फोटो भी अपने ट्वीट के साथ शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार युद्ध पोत पर चलते और थल सेनाध्यक्ष और उनकी पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अपने ट्वीट में पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा लिखते हुए कांग्रेस की सोशल मीडिया चीफ ने बिजनेस न्यूजपेपर मिन्ट के उस लेख का लिंक भी शेयर किया है जिसमें फिल्मी सितारो के आईएनएस पर पिकनिक मनाने का विवरण है.

मिन्ट के 8 फरवरी 2016 को एक खबर में उसकी पत्रकार राजश्री सेन ने लिखा है कि नेवी के सबसे बड़े युद्धाभ्यास में पचास देशों के 99 पोतों, 44 से ज्यादा .युद्धपोतों और चार हजार नौसैनिकों ने भाग लिया था और उस समय विशाखापत्तनम में आईएनएस सुमित्रा के डेक पर अक्षय कुमार उनका पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनका 13 साल का बेटा आरव और अभिनेत्री कंगना रनौत और कुछ अन्य फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं.

दिव्या के अनुसार इसी आईएनएस सुमित्रा पर अक्षय के बेटे आरव के दोनो कान खींचते हुए पीएम मोदी की फोटो भी देश के तमाम अखबारों में उस समय प्रमुखता से छपी थी.

Spread the love

Leave a Comment