Share
राहुल गांधी ने की मोदी की गिरफ्तारी की मांग, कहा अम्बानी के बिचौलिए हैं पीएम

राहुल गांधी ने की मोदी की गिरफ्तारी की मांग, कहा अम्बानी के बिचौलिए हैं पीएम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अनिल अम्बानी का एक ई मेल दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश-द्रोही करार देते हुए उन पर मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल भेजे जाने की मांग की है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज बाकायदा ट्विटर पर ऐलान किया कि वो राफेल पर एक नया खुलासा करके ये साबित कर देंगे कि मोदी अनिल अम्बानी के विचौलिए का काम करते हैं और इसके लिए उन्हे देश से गद्दारी करने में भी गुरेज नहीं है.

उन्होंने लोगों से खासकर युवाओं से अपनी इस प्रेस कांफ्रेस को सोशल मीडिया पर लाइव देखने की भी अपील की.

प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी ने एक ई मेल पेश करके दावा किया कि रिलायंस के मालिक अनिल अम्बानी ने फ्रांस के  रक्षा मंत्री को दस दिन पहले ही ये बता दिया था कि भारत उसका राफेल विमान खरीदने वाला है जबकि उस समय तो देश के रक्षा मंत्री, विदेश सचिव और हिन्दुस्तान एयरोनाटिक्स को भी नहीं पता था कि राफेल खरीदने की बात तय हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि इसका साफ मतलब है कि प्रधानमंत्री ने अनिल अम्बानी को देश के रक्षा सौदे की गोपनीयता लीक की जिसे बनाए रखने की कसम उन्होने संविधान के नाम पर ले रखी है और वो सीधे सीधे अनिल अम्बानी के मिडिल मैन की तरह काम कर रहे है.

ऐसे में देश की एजेंसियों को उनके खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करके उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए.

राहुल गांधी ने ये खुलासा तब किया है जब खुद को पाक साफ पेश करने की कोशिश में मोदी सरकार ने राफेल पर सीएजी की रिपोर्ट आज संसद में पेश कर दी है पर इस रिपोर्ट को भी राहुल गांधी ने चौकीदार आडिट रिपोर्ट करार दिया है साथ ही पीएम से मांग की है कि वो देश के सामने साफ करे कि डिफेंस डील फाइनल होने से पहले ही उनके दोस्त उद्योगपति तक कैसे सारी जानकारियां पहुंच गईं.

Spread the love

Leave a Comment