Share
प्रियंका समेत पूरे विपक्ष का आरोप, मोदी सरकार ने पंचर कर दी देश की अर्थव्यवस्था

प्रियंका समेत पूरे विपक्ष का आरोप, मोदी सरकार ने पंचर कर दी देश की अर्थव्यवस्था

कांग्रेेस नेता प्रियंका गांधीी समेत एक साथ विपक्ष के कई दलों ने मोदी सरकार पर हमला बोला है कि उसने देश की अर्थव्यवस्था की गाड़ी को पंचर कर दिया है जिसका नतीजा होगा कि न तो लोगों को नौकरी मिलेगी और न ही खरीदने के लिए जेब में रकम होगी.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा है कि पांच फीसदी विकास दर होने के बाद सरकार को अब तो बताना चाहिए कि आर्थिक बदहाली को देश पर थोपने के लिए कौन कौन से लोग जिम्मेदार हैं क्योंकि यहआर्थिक मंदी सिर्फ सरकार के कदमों से पैदा हुई है और इसके लिए कोई भी वैश्विक कारण जिम्मेदार नहीं हैं

 

समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि पांच फीसदी जीडीपी का मतलब है कि  नौकरियां खत्म, निवेश नष्ट, शेयर बाजार नष्ट, किसानी नष्ट, तरक्की नष्ट, खुशहाली नष्ट पर सरकार और भ्रष्टाचारी खुश.

वहीं राष्ट्रीय जनता दल की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कटाक्ष किया है कि जीडीपी नापने का तरीका बदलने के बाद भी सरकार असलियत छुपा नहीं सकी .. अब वो जीडीपी का नाम ही बदल दे और बेरोजगारी को रोजगार कहने लगे.

उनका कहना है कि पर इन लोगों को भूलना नही चाहिए कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं एक न एक दिन इनके सारे पाप सामने आ ही जाएंगे.

सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने  कहा है कि भाजपा की अयोग्य और बांटने वाली राजनीति के चलते एक अरब तीस करोड़ लोगों पर यह आपदा आई है.

 

डीएमके नेता एम के स्टालिन का कहना है यह भाजपा की असली मुद्दों को छोड़ हवा-हवाई बातों पर जोर देने का नतीजा है.

 

Spread the love

Leave a Comment