Share
मी टूः पत्रकार विनोद दुआ का साथ बेटी ने भी नहीं दिया

मी टूः पत्रकार विनोद दुआ का साथ बेटी ने भी नहीं दिया

इस मी टू अभियान जिस तरह चौतरफा तमाम नामी गिरामी लोगों को सरे बाजार नंगा करता जा रहा है उसके ताजा शिकार वरिष्ठ टेलीविजन पत्रकार विनोद दुआ हुए है जिनपर अब फिल्म निर्माता बन चुकी महिला निष्ठा जैन ने तब बदसुलूकी करने का  आरोप लगाया था जब वो जामिया मिलिया से पत्रकारिता पढ़कर निकली थीं और टीवी में कैरियर बनाना चाह रही थीं.

निष्ठा जैन ने विनोद दुआ को नंगा करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया पर विनोद दुआ के लिए शायद सबसे तकलीफदेह बात यह हो कि उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने उन्हें अपनी लड़ाई खुद लड़ने के लिए अकेले छोड़ दिया है और बाकायदा ट्वीट  करके कहा है कि अगर मेरे पिता पर लगे आरोप  सही साबित होते हैं तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए और यह उनकी लड़ाई है उन्हें ही लड़नी होगी लेकिन मैं मी टू अभियान के साथ रही हूं और रहूंगी.

दरअसल निष्ठा जेैन ने पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी करने के बाद टीवी पत्रकार बनने के लिए एक इंटरव्यू दिया था  लेकिन इस महिला का आरोप है कि विनोद दुआ के इरादे पहले से ठीक नहीं थे शायद इसीलिए उसके  पहुंचते ही उन्होंने उसे पहले एक अश्लील चुटकुला सुनाया फिर थोड़े बहुत सवाल के बाद यह सुनते ही बिफर गए कि वो कम से कम पांच हजार रुपए का वेतन चाहती है.

निष्ठा के अनुसार वेतन की बात  सुनकर विनोद दुआ ने उससे कहा कि तुम्हारी औकात क्या है, खैर इसके बाद उसने दूसरी जगह से करियर शुरु कर दिया लेकिन बकौल उसके विनोद दुआ ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और यह कहलवाकर कि वो माफी मांगना चाहते हैंं उसके नए दफ्तर पहुंच  गए.

शाम जब वो बाहर निकली तो उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया और फिर निष्ठा के अनुसार उन्होंने मेरे गाल सहलाना शुरू कर दिए. मैं किसी तरह कार से बाहर निकली.

अपनी पोस्ट मेंं निशिता ने विनोद दुआ की बेटी का भी जिक्र किया है जिसका झगड़ा अक्षय कुमार से टीवी कार्यक्रम लाफ्टर चैलेन्ज के दौरान एक अश्लील टिप्पणी को होकर हुआ था जिसमें वो भी अक्षय के साथ जज की जिम्मेदारी निभा रही थी.

Spread the love

Leave a Comment