Share
अब शक्ति कपूर और लेखक सुहेल  सेठ भी # मी टू के लपेटे में

अब शक्ति कपूर और लेखक सुहेल सेठ भी # मी टू के लपेटे में

बुजुर्गियत तक का सफर तय  कर चुके शक्ति कपूर और फिल्म लेखक सुहेल सेठ भी अब मी टू के लपेटे में आकर महिलाओं से गलत  आचरण करने वालों की कतार में खड़े हो गए हैं.

गुजरे जमाने के शानदार विलेन  शक्ति कपूर की बेटी भी अब फिल्मों में सक्रिय हो चुकी है पर उन पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री भी उनकी बेटी की ही उम्र की है.

इस अभिनेत्री पूनम पांडे ने आरोप लगाया है कि द जर्नी आफ कर्मा फिल्म की शूटिंग मेंं एक एक लव-सीन को करते हुए एक सीनियर एक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती वो कर डाला जो उनसे अपेक्षा ही नहीं की जाती थी जबकि मैं तो उनकी बेटी की उम्र की थी.

अब इस फिल्म में पूनम पांडे ने शक्ति कपूर के साथ भी बोल्ड सीन किए थे इसलिए माना जा रहा है कि वो उन्हींं को निशाने पर ले रही हैं लेकिन पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने वाली इस अभिनेत्री के इस आरोप को ऐसे भी लोग हैं जो महज एक पब्लिसिटी स्टंट मान  रहे हैं.

इसके  साथ ही  55 साल के लेखक और सेलिब्रिटी कंसल्टेंट सुहेल सेठ  पर भी अब तक चार महिलाएं मी टू कम्पेन के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं जिसमें से एक अनजान लड़की ने उनके साथ हुई चैट  के स्क्रीनशॉट वायरल करते हुए आरोप  लगाए हैं.

अनिशा शर्मा  नाम की इस लड़की का  कहना है कि वो केवल 17 साल की थी और  सुहेल सेठ  का इंटरव्यू लेना चाहती थी जिसके लिए उसने ट्वीट किया  जिसके जवाब में सुहेल सेठ ने  सीधा मैसेज किया कि क्या मेरे साथ शराब पीने आओगी और  आखिर में लिखा  बिग वाइल्ड किस पर चूंकि वो उस समय  मां-बाप के साथ  डिनर कर रही थी,  इसलिए घबड़ा गई फिर मां के कहने पर उन्हें ब्ल़ॉक कर दिया.

इससे पहले बुधवार को नताशा राठौर नाम की 27 वर्षीय फिल्मकार  वाट्सऐप के स्क्रीन शाट पोस्ट करके पिछले साल गुड़गांव  की घटना का जिक्र  करते हुए सुहेल को संदेश भेजकर आरोप  लगाया है कि  ‘मेरे विरोध करने के बावजूद आपने मुझे जबरदस्ती किस किया था और जब  मैंने  तमीज़ से पेश आने को कहा तो नशे की हालत में आपने  मेरे कुर्ते में हाथ डाल दिए थे क्योंकि आप जिद करके मुझे  आइसक्रीम खिलाने के बहाने अपने घर ले गए थे. ’

इसी तरह एक और अभिनेत्री मंदाकिनी ने भी सुहेल पर जबरिया किस करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उस समय मै बहुत छोटी थी और अपना कैरियर बनाना चाह रही थी जबकि सुहेल बहुत नामी शख्स थे इसीलिए उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी

Spread the love

Leave a Comment