Share
महिलाएं पर अभी पूरा भरोसा नहीं है अमित शाह को

महिलाएं पर अभी पूरा भरोसा नहीं है अमित शाह को

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को महिलाओं द्वारा यौन शोषण की एक के बाद एक सुनाई  जा रही है कहानियों पर भरोसा नहींं है खासकर महिला पत्रकार जो जूनियर विदेश मंत्री एम जे  अकबर पर आरोप लगा रही हैं उन पर तो हर्गिज नहीं.

कामकाजी महिलाओं की इस अभियान में मुखर होती आवाजों पर सवालों के जवाब में अमित शाह ने कहा कि  सोशल मीडिया पर तो कोई भी किसी को लेकर आरोप लगा सकता है … यहां तक कि आप मुझे लेकर भी कुछ कह सकते है पर अभी हमें देखना पड़ेगा कि इन आरोपों  में सच्चाई है या नहीं.

उधर एक और केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले ने जहां एम जे अकबर को मंत्री पद  से हटाए जाने की मांग कर दी है वहीं केंद्रीय महिला और बाल विकास राज्य मंत्री मेनका गांधी ने महिलाओं की शिकायतों की सुनवाई के लिए निर्भया कांड की तर्ज पर चार रिटायर्ड जजों की कमेटी बनाने का ऐलान किया है जो शिकायतों  पर जांच करके उन्हें रिपोर्ट देगी.

उधर खबर है कि भाजपा की चिन्ता अकबर को लेकर की जा रही शिकायतों से ज्यादा सोशल मीडिया में एक कथित दुराचारी के सरकार में बने रहने के माहौल  को लेकर है.

कहा जा रहा है कि जूनियर विदेश मंत्री के दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद आज शाम या कल पार्टी का कोई बड़ा नेता उन्हें तलब कर सकता है और उसके बाद डैमेज कंट्रोल के लिए जो भी जरुरी होगा किया जाएगा.

Spread the love

Leave a Comment