Share
लालू की बहू की शिकायत, राबड़ी देवी धकियाकर घर से निकाला, खाना तक बंद किया

लालू की बहू की शिकायत, राबड़ी देवी धकियाकर घर से निकाला, खाना तक बंद किया

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने पहली बार मुंह खोलकर सास राबड़ी देवी और ननद मीसा के जुल्मों का खुलासा मीडिया के सामने किया है.

बहू ऐश्वर्या का कहना है कि उसकी सास राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती उसे जबरिया लम्बे समय से घर से निकालना चाह रही थी और आज जबरिया धकियाकर घर से निकाल दिया.

परेशान किये जाने की हालत यह है कि उसे घर पर खाना तक नही दिया जाता है और न ही उसे घर की रसोईं में प्रवेश करने की इजाजत  है इसीलिए उसे अपने पिता के घर से खाना मंगवाना पड़ता था और उसे भी कोई उसके पास लेकर आने वाला नहीं आता.

उसका कहना है कि  घर में नौकरो के होते हुए भी उसे अपना खाना खुद लेने बाहर तक आना पड़ता था और खुद ही परोसकर खाना पड़ता था.

ऐश्वर्या ने अपने पति तेज प्रताप और ससुर लालू यादव को इन सब ज्यादतियों से अलग रखते हुए कहा है कि पति तो उसके घर में रहने के खिलाफ नहीं थे और अगर लालूजी होते तो सबकुछ अपने आप ही ठीक हो जाता पर वो तो अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

ऐश्वर्या की बातों से लगता है कि जैसे वो तो ससुराल में रहने की ठाने हुए है जबकि सास राबड़ी उसे बाहर निकालने पर आमादा हैं और बहू के साथ उसके मां-बाप भी राबड़ी देवी के निवास के बाहर जमें हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि लंबे समय से अनबन के चलते तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या  ने तलाक के लिए कोर्ट में  अर्जी दे रखी है.

बीते दिनों भी बहू ऐश्वर्या  ने लालू निवास छोड़ दिया था और तब वो घर से रोते हुए  बाहर निकली थीं पर कुछ ही समय बाद वे लौट  आईं थी और तब से  वो अपने पिता के घर आती जाती रहती हैं.

Spread the love

Leave a Comment