Share
गिरिराज सिंह लग गए है भाजपा-जद यू रिश्तों में पलीता लगाने में

गिरिराज सिंह लग गए है भाजपा-जद यू रिश्तों में पलीता लगाने में

बड़बोले गिरिराज सिंह चार लाख वोटों से चुनाव जीतने और केंद्र में मंत्री बनने के बाद बिहार में जनता दल -यूनाइटेड और भाजपा के बीच चल रही तनातनी को लेकर पलीता लगाने में लग गए है.

उन्होंने ताजा निशाना हाल ही मे राम बिलास पासवान और जीतन राम मांंझी द्वारा इफ्तार पार्टी के आयोजन के बहाने किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि यह तस्वीर कितनी सुंदर होती जब नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते … हम अपने धर्म कर्म को छोड़ दिखावा  करते है.

जाहिर है इस पर जद-यू  से जवाब आना ही था सो नीरज कुमार ने उन्हें याद दिलाया कि देश संविधान से चलता है और बिहार में सभी धर्मों का बराबर सम्मान किया जाता है.

वहीं जीतन राम मांझी की पार्टी भी इस ट्विटर वार में कूदकर गिरिराज से कह रही है कि भूल गए कि आपकी पार्टी के बिहार के सबसे बड़े नेता सुशील मोदी भी रोजा-इफ्तार का आयोजन करते हैं और आप को पहले भी कोई गम्भीरता से नहीं लेता था अब आप अपनी मंत्रीगीरी करें बेवजह चेहरा चमकाने की कोशिश न करें.

वैसे इसके बाद भी गिरिराज खामोश होने वाले तो है नही और देखना है कि अब अगला हमला वो कब और कैसे करते है.

उधर इस विवाद को  नया राजनीतिक रंग देते हुए राजद की राबड़ी देवी ने कहा कि नितीश इतने पचड़े में पड़े रहने की बजाए अगर महागठबंधन में फिर से आते हैं तो उनका स्वागत है.

Spread the love

Leave a Comment