Share
एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के जवाब में बनेगी फिल्म ‘चौकीदार चोर है’

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के जवाब में बनेगी फिल्म ‘चौकीदार चोर है’

अनुपम खेर की फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के जवाब में कांग्रेस की ओर से पीएम नरेन्द्र मोदी पर आधारित फिल्म चौकीदार चोर है बनाने की घोषणा की गई है.

इस फिल्म को बनाने की घोषणा की है  कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवानी ने जिनका कहना है कि उनकी ये फिल्म नोटबंदी और राफेल डील में पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए घपलों पर आधारित होगी.

अब यह तो पता नहीं कि उनका यह बयान विशुद्ध राजनीतिक बयानबाजी है या फिल्म बनाने को लेकर वे गम्भीर है पर उनका कहना है कि वे जल्दी इसे अमली जामा पहनाने की कोशिश करेगें ताकि भाजपा के असली चाल और चरित्र का खुलासा किया जा सके.

इस बीच भाजपा की ओर से भी मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारित एक फिल्म बनाने की घोषणा की गई है जिसका नाम भी अभी तय नहीं है पर इतना जरुर कहा जा रहा है कि इसमें मोदी की भूमिका कलाकार विवेक ओबेराय निभाएंगे और इसका निर्देशन करेगें फिल्म मेरी कॉम और सरबजीत बनाने वाले उमंग कुमार  जिन्हें जीवनियों पर आधारित फिल्म बनाने का अच्छा अनुभव हासिल है.

उल्लेखनीय है हाल ही में रिलीज की गई एक्सीडेंटल पीएम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित उनके ही सचिव द्वारा लिखी गई किताब पर आधारित फिल्म हैं जिसमें मनमोहन सिंह को एक कमजोर प्रधानमंत्री के रूप में चित्रित किया गया है.

Spread the love

Leave a Comment