Share
सभी को शक एक्सीडेंट नहीं  उन्नाव  गैंग रेप पीड़िता की आवाज दबाने की साजिश….

सभी को शक एक्सीडेंट नहीं उन्नाव गैंग रेप पीड़िता की आवाज दबाने की साजिश….

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी समेत तमाम लोग उन्नाव गैंग रेप पीड़िता की  कार का जिस तरह एक्सीडेंट हुआ है उसे सामान्य सड़क दुर्घटना मानने की बजाए पीड़िता की आवाज दबाने की सियासी साजिश मान रहे हैं क्योंकि पीड़िता को मिले सुरक्षा कर्मी भी एक्सीडेंट  के समय कहां चले गए थे यह किसी को समझ नहीं आ रहा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका  गांधी ने तो ट्विटर पर साफ लिखा है कि जिस तरह बलात्कार पीड़िता का कार का एक्सीडेंट हुआ है  और उसमें उसकी मौसी और चाची समेत ड्राइवर की मौत हुई है वो तमाम संदेहो को जन्म देता है जबकि यह सच्चाई भी सबके सामने है कि भाजपा ने अभी तक बलात्कार के आरोप से जेल पहुंचे अपने विधायक को पार्टी से बाहर नहीं किया है.

उनका कहना है कि ऐसे में भाजपा से पीड़िता को न्याय दिलाने की कितनी  उम्मीद की जा सकती है जबकि यह भी नहीं बताया जा रहा कि इस मामले की सीबीआई जांच कहां तक पहुंची है.

उधर पीड़िता की मां ने भी साफ कहा है कि  इस एक्सीडेंट के लिए भाजपा का विधायक जिम्मेदार है जिनके लोगों ने पहले ही सबक सिखाने की धमकी दी थी और वो विधायक जेल के भीतर से अ पने लोगों को आदेश देता रहता है.

उल्लेखनीय है कि  रायबरेली के गुरबख्श गंज में रविवार को उन्नाव गैंग रेप पीड़िता की गाड़ी को एक ट्रक ने रौंद दिया जिसमें पीड़िता की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई और उसे भी  गम्भीर चोटें आई.

ध्यान रहे ये वही मामला है कि जिसमे एक लड़की ने उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर आत्महत्या की कोशिश की थी.

Spread the love

Leave a Comment