Share
कंगना रनौत ने भी कहा निर्देशक विकास बहल महिलाओं से जबरदस्ती का शौकीन

कंगना रनौत ने भी कहा निर्देशक विकास बहल महिलाओं से जबरदस्ती का शौकीन

फिल्म प्रोडक्शन हाउस फैन्टम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आरोप लगाया है कि आरोप लगाया है कि  निर्देशक विकास बहल को महिलाओं से जबरदस्ती अभद्र आचरण करने का शौक है और वो इसे शेखी समझता है जिसकी शिकार वो खुद हुई है.

इस महिला ने नौकरी छोड़ने के बाद विकास बहल पर आरोप लगाया है  कि फिल्म क्वीन की शूटिंग के दौरान गोवा की यात्रा के दौरान विकास बहल ने उससे बदतमीजियों का जो सिलसिला शुरु किया वह उससे परेशान होकर उसे नौकरी छोड़नी पड़ी.

इस महिला ने तो जिस तरह के आरोप विकास बहल पर लगाए हैं उसके बाद तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए था पर अभी तक मामले को किसी तरह दबाने की कोशिशें ही चल रही हैं.

इस  महिला के बाद अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आरोप लगाया है कि क्वीन(queen) फिल्म की शूटिंग के दौरान जब तब विकास बहल उसकी गर्दन पर चेहरा रखकर कसकर पकड़ लेते थे और बालों को सूंघते थे और उनसे खुद को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ती थी.

कंगना का कहना है कि शादी शुदा विकास बहल उसके सामने भी यह डींग हांकते रहते थे कि हर दिन वो नई लड़की के साथ ही सोना पसन्द करते हैं.

उल्लेखनीय है कि फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के पार्टनर रहे विकास बहल की इन हरकतों के लिए निर्देशक हंसल मेहता और पटकथा लेखक  अपूर्व असरानी समेत  कई लोग खुलकर आलोचना कर चुके हैं.

उल्लेखनीय  है लुटेरे क्वीन, अगली, मसान, उड़ता पंजाब जैसी फिल्में बनाने वाली  फैंटम फिल्म्स को उसके चार भागीदारों ने इसी शनिवार को बंद करने का ऐलान किया है और इसकी कोई वजह भी नहीं बताई गई है यानि अब इस बैनर की आखिरी फिल्म ऋतिक रौशन अभिनीत सुपर तीस होगी जो अगली जनवरी मे रिलीज होगी.

Spread the love

Leave a Comment