Share
सीबीआई विवाद नहीं फिल्म  ‘चौकीदार चोर है’ चल रही – राहुल गांधी

सीबीआई विवाद नहीं फिल्म ‘चौकीदार चोर है’ चल रही – राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल  गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि दिल्ली में सीबीआई विवाद  नही एक क्राइम फिल्म चौकीदार चोर है चल रही है जिसमे विलेन भी है सस्पेंस भी  और एक मंत्नी वसूली में भी लगा है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा  है  कि इस फिल्म के नए एपिसोड में सीबीआई के एक डीआईजी की एंट्री होती है जो बता रहा है कि सब चोर है यानि सारे भरोसे टूट गए हैं. लोकतंत्र रो रहा है.

उल्लेखनीय है कि दो आला अफसरों के बीच चल  रही जंग के  साथ ही सीबीआई के एक  डीआईजी मनोज सिन्हा भी अपने तबादले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच एक याचिका दाखिल करकै अपना मामला यह कहते हुए तुरंत सुनने की मांग कर रहे हैं कि उनके पास तमाम चौंकाने वाली जानकारियां हैं.

हालांकि चीफ जस्टिस ने तुरंत सुनने की उनकी मांग यह कहते हुए खारिज कर दी कि अब कोई भी बात हमें चौंकाती नहीं है लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और केंद्रीय सतर्कता आयुक्त केवी चौधरी द्वारा सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच में हस्तक्षेप करने के साथ ही एक मांस व्यापारी के सहयोगी से एक केंंद्रीय मंत्री द्वारा करोड़ो रुपए खाने के आरोप भी वो लगा रहे हैं

उधर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सिन्हा द्वारा न्यायालय के समक्ष किए गए खुलासे पर आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा पीएमओ की कार्यप्रणाली पर सवाल लगाने वाले इन आरोपों से तो यही लगता है कि लोकतंत्र खतरे में हैं.

Spread the love

Leave a Comment