Share
कैलाश विजयवर्गीय ने दी इंदौर को आग लगाने की धमकी तो कांग्रेस ने बना दी  कैलाश-माचिस

कैलाश विजयवर्गीय ने दी इंदौर को आग लगाने की धमकी तो कांग्रेस ने बना दी कैलाश-माचिस

भाजपा  के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को नाराज होकर इंंदौर को आग लगाने की धमकी क्या दी कांग्रेस ने अनोखे तरीके से इसका विरोध करते हुए उनके नाम की माचिस बनाकर बाजार में उतार दी ताकि उन्हें आग लगाने के लिए माचिस की तलाश भी न करनी पड़ी.

दरअसल हुआ यह कि कैलाश विजयवर्गीय लोगों की समस्याओं को लेकर इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मिलना चाहते थे पर उन्होंने समय  देने से इंकार कर दिया।

इसके बाद तो कैलाश विजयवर्गीय आग बबूला हो गए और बाकायदा कैमरे पर कह डाला कि ये अफसर अपने को समझता क्या है … मैने बाकायदा लिखित में चिठ्ठी देकर समय मांगा था पर उसने इंकार कर दिया आखिर वो जनता का नौकर है मालिक नहीं … वो तो इस समय संघ के पदाधिकारी इंदौर शहर में मौजूद हैं वरना तो मैं शहर को आग लगा देता.

उनका इस बयान सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने वीडियो के जरिए देखा पर इसका जवाब देने का तरीका मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने कुछ और ही निकाला और बाकायदा  माचिस की डिब्बियों पर कैलाश विजयविर्गीय की फोटो चिपकाकर नया ब्रांड बना डाला और उस पर लिख दिया , ‘शहर में आग लगाने के काम आती है, कैलाश छाप माचिस.’

 

Spread the love

Leave a Comment