Share
बालीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर की  चोरी पकड़ी गई….

बालीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर की चोरी पकड़ी गई….

फिल्म जजमेंटल है क्या की निर्माता एकता कपूर और उनकी टीम की एक चोरी इन दिनो सोशल मीडिया पर पूरे  वालीवुड की भद्द करा रही है और ये चोरी है इस फिल्म को हिट कराने के लिए हंगरी की एक फोटोग्राफर के काम को बिना इजाजत लिए चुरा लेने की है.

दरअसल कंगना रनौत और राजकुमार राव की इस फिल्म को बड़ी कामयाबी दिलाने के लिए बालीवुड की इस  निर्माता ने हंगरी की एक फ्रीलांस फोटोग्राफर की फोटो को अपने फिल्म के पोस्टर के लिए चुरा लिया.

हंगरी की इस फोटोग्राफर फ्लोरा बोरसी ने बालीवुड की इस फिल्म का जब पोस्टर देखा तो इस चोरी का पर्दाफाश करने के लिए उसने अपनी मूल फोटो और फिल्म के पोस्टर को एक साथ फेसबुक पर शेयर कर दिया जिसमें अभिनेत्री और बिल्ली का ऐसा कोलाज बनाया गया है कि अदाकारा की एक आंख की जगह बिल्ली की आंख ही नजर आती है.

इस फोटोग्राफर ने फेसबुक पर साफ लिखा कि किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस का इस तरह किसी छोटे फोटोग्राफर के काम को चुरा लेना कतई शोभा नहीं देता.

इसके बाद तो भारत  में सोशल मीडिया पर एकता कपूर और उनकी टीम की लगातार खिल्ली उड़ाई जा रही है और कोई इस फोटोग्राफर को एकता कपूर पर मुकदमा करने की सलाह दे रहा है तो कोई इस चोरी के जरिए बालीवुड की नाक कटवाने के लिए उन्हें कोस रहा है.

Spread the love

Leave a Comment