Share
भाजपा ने लगाए राहुल गांधी के आतंकी मसूद के पैर छूते पोस्टर

भाजपा ने लगाए राहुल गांधी के आतंकी मसूद के पैर छूते पोस्टर

अमेठी में भाजपा युवा मोर्चे द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उन्हें पाकिस्तानी आतंकी अजहर मसूद का पैर छूते हुए और उनसे ट्राफी लेते हुए दिखाया गया है.

ऐसा ही एक पोस्टर अमेठी रेलवे स्टेशन पर भी लगा है जिसमे लिखा है कि हमें ऐसा सांसद नहीं चाहिए जो पीएम का अपमान करे और आतंकी का सम्मान करे.

इन पोस्टरों को भाजपा युवा मोर्चे के नेता शुभम् तिवारी ने लगाया है अमेठी सीट पर राहुल गांधी को लगातार चुनौती देने की कोशिश कर रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्विटर पर राहुल गांधी पर किए गए इस आपत्तिजनक हमले को एक तरह से समर्थन देते हुए लिखा है कि राहुल गांधी और पाकिस्तान में एक जैसी बात यह है कि दोनों आतंकवाद का समर्थन करते हैं.

वहीं एक अन्य ट्वीट मेंं स्मृति ईरानी ने लिखा है कि राहुल गांधी और उनके जीजा दोनो बेईमान हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रेस कांफ्रेस के दौरान राहुल गांधी के मुंह से कंधार का जिक्र करते हुए अजहर मसूद के नाम के साथ जी निकल गया था और उन्होंने अजहर मसूदजी कह दिया था जिसे आधार बनाकर यह बवाल मचाया जा रहा है जबकि इसके खिलाफ की गई भाजपा की प्रेस कांफ्रेस में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के मुंह से भी मुम्बई आतंकी हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद के नाम के साथ भी जी निकल गया था.

उधर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेस करके भाजपा पर चुनावी के मुख्य मुद्दों को बहस से गायब करने और बिना मतलब के मुद्दे उछालकर समाज में नफरत का माहौल बनाने का आरोप लगाया है.

Spread the love

Leave a Comment