Share
भाजपा ने कराया पुलवामा, चुनाव तक एक और पुलवामा सम्भवः राज ठाकरे

भाजपा ने कराया पुलवामा, चुनाव तक एक और पुलवामा सम्भवः राज ठाकरे

राज ठाकरे को आशंका है कि भाजपा सरकार चुनाव से पहले पुलवामा जैसी घटना फिर करा सकती है…

Spread the love

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे शनिवार को यह सवाल उठाते हुए कि पुलवामा जैसी घटना आखिर चुनाव के इतना नजदीक आते ही क्यों हुई और आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे किसी और की नहीं भाजपा की साजिश थी जो चुनावी लाभ के लिए कभी भी एक और पुलवामा कर सकती है.


महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के 13 वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर बरसे.

मनसे प्रमुख ने कहा, मौजूदा पीएम तो झूठ बोलने की सारी सीमाएं तोड़ चुके हैं और लगातार झूठ बोले जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए और अपनी तथाकथित राष्ट्रभक्ति का माहौल बनाए रखने के लिए अगले एक दो महीनो में पुलवामा जैसी कोई घटना यह सरकार फिर से करा दे तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा.

के समान एक और हमला होगा.’ उन्होंने कहा, ‘पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए. क्या हमें सवाल भी नहीं पूछना चाहिए. दिसंबर में, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बैंकाक में पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार से मिले थे. इस बैठक की पारदर्शिता के बारे में हमें कौन बताएगा.’

बालाकोट हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या बताने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए ठाकरे ने कहा कि क्या शाह हवाई हमलों के दौरान सह पायलट थे. ठाकरे ने दावा किया कि भारतीय वायु सेना बालाकोट में निशाना ‘चूक’ गयी क्योंकि मोदी सरकार ने उन्हें गलत सूचना दी थी.

Spread the love

Leave a Comment