Share
भाजपा विधायक इतने डरपोक निकले कि मिलने आई अकेली लड़की को पीट दिया

भाजपा विधायक इतने डरपोक निकले कि मिलने आई अकेली लड़की को पीट दिया

गुजरात के एक भाजपा विधायक का डरपोकपना  इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो के रूप में खूब शोहरत बटोर रहा है जिसमें वे अपने इलाके में कई दिनो से पानी न आने की शिकायत लेकर आई एक लड़की को साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से लात घूसों से पीट रहे हैं.

ये विधायक है गुजरात की अहमदाबाद जिले की नरोदा क्षेत्र के विधायक बलराम थवानी जो सड़क पर लड़की को मारते हुए देखे जा सकते हैं.

यह लड़की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्य नीतू तेजवानी है जिससे विधायक जी राजनीतिक कारणों से खबर है कि पहले से बहुत चिढ़ते रहे हैं.

ये विधायक पहले इसी इलाके के कारपोरेटर भी रहे हैं और नीतू नामकी ये लड़की भी इलाके में सक्रिय रहती है जो विधायकजी को नागवार लगता है.

बहरहाल आज जब वो इलाके में पानी की समस्या लेकर उनके दफ्तर पर आई तो विधायक जी उस पर साथियों के साथ टूट पड़े.

लड़की तो अस्पताल पहुंच गई पर विधायक जी अब कह रहे हैं कि उन्हें लगा कि लड़की उन पर हमला करने आ रही है इसलिए उन्होंने अपने बचाव में उस पर हमला बोला.

उधर कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवानी का कहना है कि इस तरह की गुंडई बर्दाश्त नहीं की जा सकती और ऐसे विधायक तो तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

बहरहाल अहमदबाद के लोग अब ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि भाजपा ने किसी और इतने ही कमजोर दिल वाले विधायक को कहीं और से टिकट न दिया हो.

Spread the love

Leave a Comment