Share
पीएम मोदी को राष्ट्रपिता बनाने की कोशिश, लोगों ने कहा मंजूर नहीं…

पीएम मोदी को राष्ट्रपिता बनाने की कोशिश, लोगों ने कहा मंजूर नहीं…

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस की मौजूदगी में उनकी पत्नी अमृता ने अपने एक डांस कार्यक्रम के वीडियों के साथ पीएम मोदी को जन्म दिन की बधाई देते हुए राष्ट्रपिता कह डाला.

आश्चर्य है कि बच्चों के साथ कोरस पर नृत्य कर रही अपनी पत्नी को देखकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री खुद भी जमकर तालियां पीटते रहे है पर नरेन्द्र मोदी को राष्ट्रपिता बताने वाले अपनी पत्नी के ट्वीट पर उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

वहीं ट्विटर लोगों ने अमृता फडनवीस की क्लास लगाते हुए कहा कि ये तो किसी समझदार को मंजूर नहीं होगा की मुख्यमंत्री की पत्नी ही महात्मा गांधी से उनका राष्ट्रपिता का सम्मान छीनने की कोशिश करे.

कुछ लोगो ने तो इस पर गंदे ढंग से नाराजगी जताते हुए यहांं तक लिख डाला कि दो दो बाप होंगे तेरे हमारे नहीं हमारे लिए तो गांधी ही राष्ट्रपिता हैं और रहेगे.

वहीं राजनीतिक दलों की राय में सरदार पटेल और सुभाष बोस के नाम पर कब्जा करने की कोशिश के बाद यह भाजपा द्वारा महात्मा गांधी के सम्मान पर सोच समझकर किया गया हमला है जो खुद को अराजनीतिक कहने वाली महिला से कराया गया है.

आश्चर्य है कि मुख्यमंत्री की पत्नी का यह बयान तब आया है जब केंद्र सरकार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर एक पखवाड़े तक कार्यक्रम करने का एलान कर चुकी है.

Spread the love

Leave a Comment