Share
मोदी द्वारा राजीव गांधी के अपमान के खिलाफ चुनाव आयोग को खून से चिठ्ठी

मोदी द्वारा राजीव गांधी के अपमान के खिलाफ चुनाव आयोग को खून से चिठ्ठी

अमेठी के एक शख्स ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ पीएम मोदी द्वारा लगातार दुष्प्रचार किए जाने को लेकर खून से चिठ्ठी लिखकर चुनाव आयोग से इसे तुरंत रोकने की मांग की है.

अमेठी के शाहगढ़ ब्लाक के रहने वाले मनोज कश्यप नाम के इस युवक ने अपने पत्र में लिखा है कि आयोग मोदी को निर्देशित करे कि महज वोट के लिए वे इतनी घटिया और मनगढ़ंत बातें राजीव गांधी के लिए न बोलें क्योंकि राजीव गांधी का अपमान अमेठी के लोगों की नजर में उनकी हत्या करने जैसा संगीन जुर्म है जिसे वे कभी माफ नहीं कर पाएंगे.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस पत्र में उसने लिखा है कि राजीव भय्या ने जितना किया उतना तो मोदी सात जन्म लेकर भी नहीं कर पाएंगे और ये वे ही थे जिन्होंने हमें 18 साल की उम्र में वोट देने का अधिकार दिया, देश में कम्प्यूटर और संचार क्रांति लाए, पंचायत राज की नई व्यवस्था दी और शिक्षा में नवोदय विद्यालय दिए.

पत्र में उसने लिखा है कि राजीव गांधी सिर्फ अमेठी ही नहीं देश के लोगों के दिलों में बसते हैं और यहां तक कि भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी भी उनका नाम काफी सम्मान से लेते हैं पर मोदी वोट के लिए झूठी सच्ची कहानियों से उन्हें बदनाम कर रहे हैं.

अमेठी के ही मनोज चौबे भी मोदी से काफी नाराज हैं और उनका कहना है कि मोदी कैसे हिन्दू हैं ये तो समझ में ही नहीं आता क्योंकि हमारे धर्म में तो मृत व्यक्ति का अपमान करने की बजाए उसे ईश्वर तुल्य मानने का प्रावधान है क्योंकि खराब से खराब व्यक्ति भी मरने के बाद तो किसी को कोई नुकसान कर ही नहीं सकता

Spread the love

Leave a Comment