Share
पीएम मोदी के बाद अब राहुल गांधी  पर भी फीचर  फिल्म

पीएम मोदी के बाद अब राहुल गांधी पर भी फीचर फिल्म

इस बार के आम चुनाव में बालीवुड का  इस्तेमाल लगता है राजनीति उसी तरह करने जा रही है जिस तरह पिछली बार सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया गया था.

इसी के तहत पहले भाजपा और पीएम मोदी की मदद के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मजबूर बताते हुए एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म आई और फिर इससे मन नहीं भरा तो सीधे सीधे पीएम मोदी पर फिल्में बनाने की शुरूआत कर दी गई.

पीएम मोदी पर बन रही पहली फिल्म का नाम भी पीएम नरेन्द्र मोदी है और इसकी शूटिंग का पहला शिड्यूल इसी आठ फरवरी को गुजरात में पूरा हो चुका है और दूसरा शिड्यूल भी इसी महीने के आखिर से गुजरात में शुरु हो रहा है ताकि फिल्म को हर हाल में चुनाव ,से पहले ही जारी किया जा सके.

मोदी पर बन रही यह फिल्म ओमंग कुमार बना रहे हैं और पीएम मोदी का रोल विवेक ओबराय निभा रहे हैं और बहुत जल्दी ही हर स्तर पर प्रचार अभियान चलाकर यह साबित करने  की कोशिश की जाएगी ये फिल्म कोई मोदी की प्रचार फिल्म नहीं है.

इतने से भी भाजपा का मन नहीं भरा तो  मोदी पर एक और फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है और  जिसमें मोदी का रोल परेश रावल निभाएंगे और इसमें दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब, राजेंद्र गुप्ता भी होंगे यानि अगले चुनाव में मोदी को दोबारा पीएम बनवाने के लिए दो फिल्में या उनके अंश तो होंगे ही लेकिन अब इस दौड़ में कांग्रेस भी शामिल हो गई है जिसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जीवनी पर एक फिल्म -‘माई नेम इज रा. गा’. न सिर्फ बन रही है बल्कि उसका ट्रेलर भी यू ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

इसके बाद हो सकता है कि कांग्रेस की ओर से नोटबंदी और जीएसटी पर भी एक फिल्म या उसके अंश अगले चुनाव से पहले आ जाएं.

Spread the love

Leave a Comment