Share
फिल्म कलाकारो हो या समाजसेवी  सभी कन्हैंया के प्रचार को तैयार

फिल्म कलाकारो हो या समाजसेवी सभी कन्हैंया के प्रचार को तैयार

बिहार की बेगूसराय सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार करने के लिए तमाम ऐसे नामचीन चेहरे तैयार है ल जैसे चेहरो के लिए दूसरे प्रत्याशियों को अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ती है और अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ती है.

अभी कन्हैया कुमार ने इस सीट से नामांकन नहींं किया है पर अभी से माहौल ऐसा बन गया है कि फिल्मी सितारों से लेकर तमाम बड़े सामाजिक कार्यकर्ता उन्हेंं लेकर इस तरह से सक्रिय होने को तैयार बैठे हैं जैसे वो खुद चुनाव लड़ रहे हों.

इस सीट से कन्हैया कुमार नौ अप्रैल को नामांकन दाकिल करने जा रहे हैं और इस समय उनके साथ फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर, कारगिल के शहीद की पुत्री और लंदन की पोस्टकार्ड आफ पीस की ब्रांड एम्बेस्डर गुलमेहर कौर, युवा नेता जिग्नेश मेवाणाी और हार्दिक पटेल समेत तमाम चर्चित चेहरे शामिल होंगे.

कन्हैया के सर्मथन में दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज, लेखक जावेद अख्तर, अभिनेत्री शबाना आजमी, निदेशक इम्तिजाय अली, टीवी अभिनेत्री सोनल झा सहित ग्लैमर की दुनिया से जुड़े एक दर्जन नाम पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो उसके लिए वोट मांगने आएंगे.

वैसे इस सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बात बात पर दूसरों को पाकिस्तान भेजने वाले गिरिराज सिंह और महागठबंधन की तरफ से तनवीर हसन प्रत्याशी हैं.

यह तो अब साफ लग रहा है कि इस सीट से कन्हैया कुमार अच्छा चुनाव लड़ेगे पर जीतेंगे या नहीं यह अभी कह पाना जरा मुश्किल है.

Spread the love

Leave a Comment