Share
39 भारतीयो की मौत दबाने को रची भाजपा  ने फेसबुक डेटा लीक की कहानी-राहुल गांधी

39 भारतीयो की मौत दबाने को रची भाजपा  ने फेसबुक डेटा लीक की कहानी-राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने कहा है कि फेसबुक डेटा लीक की कहानी  भाजपा  ने मोसुल में 39 भारतीयों की मौत की खबर पर पर्दा डालने के लिए गढ़ी है क्योंकि इस घटना में वह शर्मनाक ढंग से एक साल तक झूठ बोलते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज ट्वीट करके कहा कि मीडिया में भारतीयों की मौत और सरकार द्वारा लगातार गलतबयानी करने की खबरें छाई हुईं थी, इसलिए भाजपा की झूठ गढ़ने वाली फैक्ट्री  ने फेसबुक के डेटा लीक और कांग्रेस से  उसको जोड़ते हुए एक  कहानी गढ़ लीलऔर मीडिया से मौतो की खबरें गायब हो गई  मतलब समस्या खत्म.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को केंद्रीय कानून  मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फेसबुक डेटा लीक मामले में कांग्रेस को लपेटते हुए आरोप लगाया था कि जिस कैम्ब्रिज एनालिटिका का नाम इस मामले में सामने आया है वह अगले चुनाव  में कांग्रेस की मदद कर रही है.

इतना ही नहीं उन्होंने तो धमकी दी थी कि अगर फेसबुक  ने भारतीय़ चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश भी की तो कानूनी कार्रवाई करेगी,

उधर कांग्रेस ने क्रैंब्रिज एनालिटिका से किसी भी तरह का संबंध होने से इंकार किया है और उसके प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि  कांग्रेस  ने तो कभी कैंब्रिज एनालिटिका की सेवाएं नहीं ली पर कैब्रिज एनालिटिका की ही  वेबसाइट बताती है कि 2010 में जेडीयू और बीजेपी गठबंधन ने इस कंपनी की सेवाएं जरूर ली थी

Spread the love

Leave a Comment