फेसबुक पोस्ट से समर्थक जुटा रहा है जेल में बंद अतीक अहमद का शूटर

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड ट्रेंडिंग न्यूज़ राज्य
Pranam India

माफिया राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई की प्रयागराज में हुई हत्या में शामिल शूटर लवलेश तिवारीअब पुलिस की नाक के नीचे रहकर फेसबुक के जरिए अपने समर्थक जुटा रहा है.

लवलेश इस समय प्रतापगढ़ जेल में बंद है और जाहिर है कि दूसरे कैदियों की तरह उसे भी जेल से फेसबुक चलाने की इजाजत नहीं है पर उसकी एक फेसबुक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

12 मई के आसपास की गई इस पोस्ट में लवलेश ने लोगों को धन्यवाद कहते हुए लिखा है कि फैन्स तो सेलिब्रिटी के होते हैंं और उसके तो सिर्फ चाहने वाले हैं .

खुद को वो एक बड़े नेता की तर्ज पर महाराज लवलेश तिवारी कहलाना पसन्द कर रहा है यह भी इसी पोस्ट से पता चलता है क्योंकि वो खुद का यही नाम इस पोस्ट में लिख रहा है.

बहरहाल इस पोस्ट के वायरल होने से यूपी पुलिस परेशान है कि जेल से ये पोस्ट कैसे सामने आ गई जबकि अब तक कि पड़ताल में यह जरुर पता चला है कि यह अकाउन्ट तो लवलेश तिवारी का है पर पोस्ट खुद उसने डाली या उसके नाम से किसी और ने यह अभी साफ नहीं हैं पर उसकी इस पोस्ट पर लोग जिस तरह के कमेन्ट कर रहें हैं उससे साफ है कि उसकी नेता जैसी छवि बने कुछ लोग इस कोशिश में जरूर लगे हुए हैं.

बहरहाल उत्तर प्रदेश पुलिस इसे गम्भीरता से लेते हुए इसकी तह तक पहुंचने में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *