पत्नी को जिंदा दफनाने वाले स्वामी पर बनी फिल्म का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

Uncategorized
Pranam India

अमेजन की एक और फिल्म को लेकर इन दिनों बवाल मचा हुआ है और पीड़ित पक्ष इस फिल्म का प्रदर्शन तुरंत रोक जाने की मांग लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।

सच्ची घटना पर आधारित इस डॉक्युमेएंट्री फिल्म स्वामी श्रद्धानंद नाम के उस शख्स पर बनी है जिस पर अपनी पत्नी शकीरा खलीली को जिंदा दफनाने का आरोप है और वो पिछले 30 सालों से सलाखों के पीछे है।

डांसिंग ऑन द ग्रेव नाम की इस फिल्म को लेकर स्वामी श्रद्धानंद यानि मुरली मनोहर मिश्रा ने वकील के माध्यम से इसके प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की और अमेजन प्राइम को नोटिस भी भेजा है।

डांसिंग ऑन द ग्रेव डॉक्यूमेंट्री में दिखाया गया है कि स्वामी श्रद्धानंद उर्फ मुरली मनोहर मिश्रा ने संपति के लालच में पत्नी शकीरा खलीली की कितनी वीभत्स तरीके से हत्या कर दी।

स्वामी श्रद्धानंद के नाम से मशहूर मुरली मनोहर मिश्रा अपनी पत्नी की हत्या और जिंदा दफनाने के जुर्म में पिछले 30 सालों से सलाखों के पीछे है।

डॉक्यूमेंट्री के सामने आने के बाद मुरली मनोहर मिश्रा ने वकील के माध्यम से इसके प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की और अमेजन प्राइम को नोटिस भी भेजा. याचिका में कहा गया है कि इससे केस के कानूनी पहलू प्रभावित हो सकते हैं।

डॉक्यूमेंट्री में नब्बे के दशक की कुछ वास्तविक आर्काइव फुटेज के अलावा कुछ ऐसे लोगों के इंटरव्यूज को भी दिखाया गया है जो उस वारदात को करीब से जानते थे. और घटना की सत्यता को बयां करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *