Share
हो गई प्रियंका चोपड़ा और निक जान्स की रोका सेरेमनी

हो गई प्रियंका चोपड़ा और निक जान्स की रोका सेरेमनी

आखिरकार आज शनिवार सुबह बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जान्स की सगाई ( रोका) की रकम पंजाबी परम्परागत तरीके से मुम्बई में प्रियंक का घर पर हो गई.

प्रियंका चोपड़ा के सास ससुर

चुनिन्दा लोगों की मौजूदगी में  हुई इस रस्म के लिए निक जान्स अपने  मां डिनाइस और पिता केविन जान्स के साथ शुक्रवार को ही मुम्बई आ चुके थे और आयोजन के दौरान दोनोॆ ही भारतीय कपड़ों में बैठे सबकुछ देख रहे थे.

प्रियंका ने इस मौके पर  पीली  डिजाइनर साड़ी पहनी थी जबकि निक जान्स ने सफेद चूड़ीदार कुर्ता पायजामा पहना था.

पंडित द्वारा की गई पूजा है प्रियंका और निक जहां लगातार श्रृद्धाभाव से हाथ जोड़े बैठे रहे वहीं उनके प्रियंका के अमेरिकी सास-ससुर ने भी पूरी तनमयता से पूजा देखी और हाथ भी जोड़े.

बाद में प्रियंका और निक फोटो  खिंचाने के लिए जिस हरे बैंक-ग्राउंड वाले बैकड्राप के सामने खड़े हुए उस पर दोनों के नाम का पहला अक्षर एन और पी लिखा हुआ था.

उल्लेखनीय है कि मीडिया में दोनों के बीच शादी की किसी रस्म के होने को लेकर चर्चा तब शुरु हो गई थी जब लोगों ने निक के हाथ में विदेशी कम्पनी टिफ्फेली एंड कम्पनी का बैग देखा था.

हालीवु़ड रिपोर्टरों के अनुसार निक जोन्स ने इसी कम्पनी की  तीन लाख डालर कीमत की हीरे की अंगूठी प्रियंका चोपड़ा को उसके पिछले जन्म दिन पर पहनाकर अपने तरफ से शादी की हामी भर दी थी.

वैसे कल शाम प्रियंका चोप़ड़ा की मां मधु और निक का पूरा परिवार मुम्बई की सड़कों पर डिनर के बहाने घूमने निकला था.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके प्रेमी अमेरिकी गायक निक जोनस   रात को मुंबई में हाथों में हाथ डाले नजर आए और इसे ‘प्री अंगेजमेंट पार्टी डिनर’ कहा गया.

Spread the love

Leave a Comment