Share
राहुल गांधी का मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला पर कहा पीएम नहीं सुधरने वाले

राहुल गांधी का मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला पर कहा पीएम नहीं सुधरने वाले

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि कर्नाटक ने भाजपा और संघ को बड़ा सबक दिया है पर बात तो तब है जब वे इससे कुछ सीखें.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री  बी.एस. येदियुरप्पा के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद अचानक मैदान छोड़कर भागने और बहुमत के परीक्षण के पहले ही इस्तीफा  दे देने के  कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे नाटक के लिए राज्यपाल को दोष देना ठीक नहीं है क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट तो मोदीजी और अमित शाह ने खुद लिखी थी  तो असली दोषी तो वो ही हैॆ.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने यह भी साफ कर दिया कि अगर विपक्ष मिलकर काम करे तो भाजपा को आसानी से हराया जा सकता है पर दुर्भाग्य तो यह है कि पीएम मोदी का तरीका लोकतांत्रिक नहीं बल्कि तानाशाही वाला है.

कांग्रेस अध्यक्ष  ने कहा कि प्रधानमंत्री को अब तो समझ लेना चाहिए कि वो  देश की संवैधानिक संस्थाओं से बड़े नहीं हैं पर मुझे शक है कि वो ये समझेंगे क्योंकि उन्हें ट्रेनिंग तो आरएसएस से  मिली है जहां अपने सिवाय किसी और का सम्मान करना सिखाया ही नहीं जाता.  .

उधर राष्ट्रीय जनता  दल  के नेता तेजस्वी यादव ने भी बिहार में कहा कि अब तो तमाम लोगों की समझ में आ जाना चाहिए कि झूठ की हांडी ज्यादा दिनों तक नहीं चढ़ती.

Spread the love

Leave a Comment