Share

मोदीजी गरीबों, दलितो के लिए कुछ नहीं करेगें, आप उन्हें वोट दीजिएः अमित शाह

मोदीजी गरीबों, दलितो के लिए कुछ नहीं करेगें, आप उन्हें वोट दीजिएः अमित शाह

कर्नाटक के चुनाव में अमित शाह के लिए कुछ ग्रह-नक्षत्र ही लगता है गड़बड़ चल रहे हैं तभी तो प्रचार में वो जितना भाजपा के लिए माहौल बनाने की कोशिश करते हैं उतनी ही गलती होती है.

पहले खुद उनकी अपनी जबान फिसली और उन्होंने अपने  ही मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी येदुरप्पा को भ्रष्ट बताते हुए यह भी कह डाला कि येदुरपप्पा कह रहे थे कि भाजपा का कर्नाटक के विकास में कोई योगदान नहीं है और  अब उनके हिन्दी से कन्नड़ ट्रांसलेटर ने तो ऐसा अनर्थ कर डाला कि वह  सभी के लिए मज़ा लेने की बात हो गई

वैसे तो अमित शाह के हिन्दी भाषण का कन्नड़ में अनुवाद सामान्यतया केंद्रीय मंत्री अनन्त हेगड़े करते हैं पर कई मौको पर यह काम भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी भी सम्भाल लेते हैं.

ऐसे ही बयान का वीडियो एक अंग्रेजी न्यूज चैनल ने बनाया है और अब यह वायरल हो रहा है जिसमें अमित शाह ने कहा तो कि. सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती, आप मोदीजी पर विश्वास करिए हम कर्नाटक का खूब  विकास करेंगे पर अनुवादक ने कन्नड़ में जनता को बताया कि मोदीजी गरीबों, दलितों और पिछड़ों के लिए कुछ नहीं करेंगे आप उन्हें वोट दीजिये.

दरअसल उनके इस अनुवाद के दो वीडियो है जिनमें एक तो इस एक लाइन पर अचानक समाप्त हो जाता है जबकि दूसरे के  बारे में कहते हैं कि उसमें अनुवादक यह भी जोड़ देता हेै कि वो  बर्बाद कर  देंगे..

 

Spread the love

Leave a Comment