Share
भाजपा विधायकों को दुबई के माफिया की व्हाट्स-एप पर धमकी, दस लाख  दो या परिजनो को मरते देखो

भाजपा विधायकों को दुबई के माफिया की व्हाट्स-एप पर धमकी, दस लाख दो या परिजनो को मरते देखो

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायकों को दुबई के माफिया अली बुदेश की व्हाट्सएप पर धमकी मिल रही है कि तीन दिन के भीतर अगर दस-दस लाख का भुगतान नही किया गया  तो उनके परिजनों को एक एक करके मारना शुरू कर दिया जाएगा.

धमकी देने वाले ने खुद को अली बुदेश का भाई बताया है और यह बुदेश कौन है इस पर कुछ मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि यह दाऊद के साथ मिलकर दुबई में काम करने वाला वहां का माफिया है.

फिलहाल अभी तक कम से कम छह भाजपा  विधायकों और दो अन्य नेताओं को इस तरह की धमकियां मिली है और आश्चर्य यह है कि ये,ारी धमकियां एक  ही व्हाट्सएप नम्बर से आ रही हैं.

अब तक जिन भाजपा विधायकों को धमकियां मिली हैं उनमें  महोली सीतापुर के विधायक शशांक त्रिवेदी, बुलंदशहर के डिबाई से विधायक डॉ. अनिता लोधी, मोहम्मदी लखीमपुरखीरी के विधायक लोकेंद्र प्रतार्प सिंह, शाहजहांपुर कटरा के विधायक वीर विक्रम सिंह, गोंडा के विधायक विनय द्विवेदी, गोंडा तरबगंज के विधायक प्रेम नारायण पांडेय, फरीदपुर के विधायक श्याम बिहारी लाल, कानपुर देहात के भोगनीपुर के भाजपा विधायक विनोद कटियार , ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह, बिसौली विधायक आरके शर्मा और लखनऊ के एक विधायक शामिल हैं.

इसके अलावा एक पूर्व विधायक राजेश त्रिपाठी और भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुशील चौरसिया को भी धमकी  मिली है और अब तक छह विधायक पुलिस में बाकायदा व्हाट्सएप का स्क्रीन शाट देकर रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं.

पुलिस का दावा है कि बहुत  जल्दी ही धमकी देने  वाले का खुलासा करके उसे सबक सिखा दिया जाएगा.

Spread the love

Leave a Comment