Share
पोर्न स्टार डेनियल  ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प पर मुकदमा ठोंका

पोर्न स्टार डेनियल ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प पर मुकदमा ठोंका

पोर्न स्टार स्टेफिनी क्लिफर्ड उर्फ स्टार्मी डेनियल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल़्ड ट्रम्प पर कल सोमवार को न्यूयार्क की फेडरेल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

डेनियल ने ट्रम्प पर आरोप लगाया है कि अप्रैल में एक ट्वीट करके ट्रम्प ने उसके द्वारा जारी किए गए उस व्यक्ति का स्केच को फेक न्यूज कहा था  जिसने ट्रम्प से यौन सम्बन्धों को लेकर 2011 में उसे खामोश रहने के लिए धमकाया था.

डेनियल का आरोप है कि सबसे ज्यादा ताकतवर व्यक्ति बनने के बाद जहां एक और उसे लगातार हर तरह की धमकियां दी जा रही हैं वही इस ट्वीट के जरिए यह जानते हुए कि वह सच कह रही है ट्रम्प ने उसे झूठा साबित करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें—

ट्रम्प के लिए नोबल प्राइज चाहते हैं दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति

 

डेनियल ने धमकी देने वाले व्यक्ति का स्कैच कुछ अखबारों को जारी करते हुए कहा था कि उसे वो लासवेगास में तब मिला था जब वह अपनी बेटी के साथ गाड़ी पार्क कर रही थी.

वैसे डेनियल लगातार कह रही है कि अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ते हुए ट्रम्प ने उससे हुए रिश्तों को लेकर अपने वकील के जरिए एक लाख तीस हजार डालर भिजवाए थे ताकि वो खामोश रहे और ट्रम्प के साथ हुई इस डील को सार्वजनिक करने के लिए भी उसने एक मुकदमा कर रखा है जो आजकल लटक गया है क्योंकि कथित वकील माइकल कोहेन के घर पुलिस ने छापा मारा है और इस अघोषित डील को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Spread the love

Leave a Comment