Share
अभिषेक पर भारी पड़ी ब्रोकली की बुराई, बीवी ऐश्वर्या ने लंच  में निकाल लिया बदला

अभिषेक पर भारी पड़ी ब्रोकली की बुराई, बीवी ऐश्वर्या ने लंच में निकाल लिया बदला

बालीवुड स्टार अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर हरी गोभी यानि ब्रोकली की बुराई  करने की कीमत यह चुकानी पड़ी कि घर  पर लंच में उन्हें चाव से यही सब्जी खानी पड़ी  क्योंकि उन्हें बताया  गया कि बीवी ऐश्वर्या राय ने ब्रोकली का सलाद खास  उनके लिए बनाया है.

अभिषेक बच्चन की दरियादिली देखिये कि उन्होंने अपनी इस  स्थिति का ब्योरा भी ब्रोकली के सलाद की फोटो के साथ ट्वीट करके प्रशंसकों  को बता दिया भले ही कुछ ने उनसे संवेदना जाहिर की, कुछ ने उन्हें ढाढस बंधाया तो कुछ  ने मजाक भी उड़ाया.

दरअसल अभिषेक बच्चन ने ब्रोकली को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की थी कि यह भी क्या खाने की चीज है पर जब उनके सामने दोपहर में लंच  आया तो उसमें ब्रोकली का सलाद था जिसकी फोटो के साथ उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि लगता है कि मेरी बीवी ने मेरी पोस्ट पढ़ ली और  ये  उसी का नतीजा है.

इसके बाद किसी ने उन्हें सलाह दी कि अगर बीवी ऐश्वर्या जैसी हो तो ब्रोकली के सलाद को भी रसगुल्ला समझना चाहिए तो किसी ने ढाढस बंधाया कि यह इस बात  का सुबूत है  कि  उनकी बीवी को उनकी सेहत की  कितनी फिक्र है और बाकी का काम  तो अभिषेक  को ही करना  था और उम्मीद है कि उन्होंने किया भी होगा ही.

Spread the love

Leave a Comment