Thursday, November 23 2017
BREAKING NEWS

राहुल गांधी की कार पर गुजरात में पथराव, काले झंडे दिखाए गए

  राहुल गांधी की कार पर गुजरात में पथराव, काले झंडे दिखाए गए

राहुल गांधी की कार पर गुजरात में पथराव, काले झंडे दिखाए गए

गुजरात के बाढ़ पीड़ितों के हालात का जायजा लेने गुजरात के बनासकांठा पहुंचे राहुल गांधी को भाजपा समर्थकों ने काले झंडे दिखाए और फिर जब वो वापस लौटने लगे तो उनकी कार पर पथराव भी किया गया जिसमें एक स्थानीय नेता को चोट आने की भी खबर है.

गुजरात के बनासकांठा जिले से राहुल गांधी सीधे हैलीकाप्टर से धानेरा कस्बे पहुंचे जहां उन्होंने कृषि उत्पाद बाजार में व्यापारियों और किसानों से मुलाकात की.

यहां तक तो सब ठीक रहा पर इसके बाद जब राहुल धानेरा के लाल चौक सभा करने जा रहे थे तभी लोगों ने पीएम मोदी के पक्ष में नारेबाजी कर रहे लोगों ने उन्हे काले झंडे दिखाए.

काले झंडे दिखा रहे इन लोगों को आता देखकर राहुल गांधी ने कहा कि इन्हें आने दो क्योंकि दो चार लोगों के इस तरह काले झंडे दिखाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

बहरहाल सुरक्षा कारणों से राहुल गांधी की यह प्रस्तावित सभा रद्द करवा दी गई और जब वो हैलीकाप्टर पकड़ने के लिए आगे बढ़े तो कुछ लोगों ने उनकी कार पर पानी की थेलियां फेंकी और पथराव किया जिससे कार के शीशे टूट गए.

कांग्रेस ने इस हमले पर तीखा नाराजगी जताते हुए कहा है कि गुजरात में बाढ़ से २८१ लोगों की मौत हो चुकी है और ६१ मौतें तो केवल बनासकांठा में ही हुई हैं पर भाजपा को बर्दाश्त नहीं है कि पीएम मोदी के बाद विपक्ष का कोई नेता पीड़ितों से मिले.

कांग्रेस के कई बड़े नेताओ ने और बड़ी संख्या में लोगों ने भी ट्विटर पर प्रतिक्रिया जताते हुए राहुल की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरतने के लिए गुजरात सरकार की निन्दा की है क्योंकि एसपीजी सुरक्षा प्राप्त कांग्रेस नेता के मिनट दर मिनट का कार्यक्रम उस राज्य सरकार को पहले से पता होता है जहां वो दौरे पर जाते हैं.

About the Author

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME