Tuesday, October 17 2017
BREAKING NEWS

ममता बनर्जी का आरोप, राज्यपाल केशरीनाथ ने मुझे फोन पर धमकाया

ममता बनर्जी का आरोप, राज्यपाल केशरीनाथ ने मुझे फोन पर धमकाया

ममता बनर्जी का आरोप, राज्यपाल केशरीनाथ ने मुझे फोन पर धमकाया

पश्चिमी बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी की रार अब सड़क पर आ गई है और खुद ममता बनर्जी ने राज्यपाल पर आरोप लगाया है कि वो फोन पर उन्हें धमका रहे हैं.

ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा कि केशरीनाथ नामित व्यक्ति हैं और उन्हें मुझसे इस तरह बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि मैं जनता की पसन्द से इस कु्र्सी पर बैठी हूं न कि किसी की रहम की बदौलत और सरकार फेसबुक से दंगा भड़काने वाले लोगों को भी नहीं छोड़ेगी.

उन्होंने कहा कि राज्यपाल के बात करने का तरीका मुझे नीचा दिखाने वाला था और किसी राज्यपाल को मुख्यमंत्री से इस अपमानजनक तरीके से बात करने का अधिकार नहीं है.

ममता बनर्जी के इस बयान पर केशरीनाथ त्रिपाठी ने भी तुरंत ही प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुख्यमंत्री को फोन किया था और ऐसी कोई बात उन्होंने नहीं की जो मुख्यमंत्री को धमकी जैसी लगी.

दूसरी तरह पश्चिमी बंगाल राजभवन की तरफ से बताया जा रहा है कि राज्यपाल ने नॉर्थ 24 परगना के बादुरिया में हुई साम्प्रदायिक हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन किया था और वे सीएम की इस भाषा से हैरान हैं.

About the Author

Related Posts

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME