Monday, August 21 2017
BREAKING NEWS

बॉलीवुड की गलियां छोड़ NASA में चंदा मामा की तैयारी में जुटे सुशांत सिंह राजपूत…

बॉलीवुड की गलियां छोड़ NASA में चंदा मामा की तैयारी में जुटे सुशांत सिंह राजपूत...

बॉलीवुड की गलियां छोड़ NASA में चंदा मामा की तैयारी में जुटे सुशांत सिंह राजपूत…

नई दिल्ली: भले ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म राब्ता बाक्सआफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन सुशांत अपनी आने वाली फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत करने में बिज़ी होगए हैं. सुशांत इन दिनों अपनी अगली फिल्म चंदा मामा दूर के की ट्रेनिंग में व्यसथ हैं, जिसमें उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रजनानी ने सुशांत के ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर ट्विटर पर जारी की है, साथ ही बताया कि ‘चंदा मामा दूर के’ नासा पर ट्रेनिंग लेने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में सुशांत का पहनावा और स्पेशल किट वैसा ही है जैसा चंद्रमा पर जाने के वक्त अंतरिक्ष यात्री पहनते हैं.

बताते चलें कि, सुशांत के पास इस वक्त प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ होली 2018 पर रिलीज होगी. उनकी डायरेक्टर रॉनी ग्रेवाल के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ अगले साल रिलीज होगी. परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘तबादुम’ की रिलीज डेट भी 2018 में पहुंच चुकी है.

इसके अलावा सुशांत, मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक, ‘चंबल का डाकू’ और सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आएंगे.

About the Author

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME