Thursday, July 27 2017
BREAKING NEWS

नई मुसीबत में फंसने जा रहे हैं आसाराम बापू….

नई मुसीबत में फंसने जा रहे हैं आसाराम बापू....

नई मुसीबत में फंसने जा रहे हैं आसाराम बापू….

जेल में कैद आसाराम बापू की मुसीबतें तो कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं और अब बलात्कार का आरोप झेल रहा यह कथित संत 750 करोड़ का आयकर बकाएदार भी बनने जा रहा है.

यह नया मामला आसाराम बापू पर बेनामी ढंग से बेटे नारायण स्वामी के साथ मिलकर करोड़ों का निवेश करने और गुजरात समेत देश के विभिीन्न हिस्सों मे स्थित आश्रम से गैर-कानूनी तरीकों से करोड़ों की कमाई करने का है.

पता चला है कि नाबालिग से यौन शोषण को लेकर जेल के अंधेरों में दिन बिता रहे आसाराम बापू को घेरने के लिए आयकर विभाग कगे पास पर्यप्त सुबूत हैं और आश्रम पर छापों के दौरान कोई 42 बक्से भरके कागजात पकड़े गए थे जिनकी विस्तृत विवेचना अब पूरी हो चुकी है.

इन कागजातों का ही विश्लेषण करके और तमाम दूसरे सुबूत जुटाने के बाद पिछले छह साल में ही आसाराम पर 2500 करोड़ रुपयों का अघोषित कोरोबार करने का मामला निकला है जिसमें जल्दी ही 750 करोड़ के टैक्स की देनदारी बनती है.

फिलहाल बताते हैं कि आयकर विभाग ने पूरा विश्लेषण वित्त मंत्रालय को सौंप दिया है जहां से कभी भी कार्रवाई करने की मंजूरी मिल सकती है.

वैसे बेनामी कारोबार का मामला यही खत्म नहीं होता और बाकी बचे चार सालों में आसाराम बापू द्वारा किए गए ऐसे ही कारोबार का परीक्षण अभी किया जा रहा है और इसमें भी उम्मीद है कि करोड़ो की देनदारी तो निकलेगी ही.

About the Author

Related Posts

  1. runescapegold2007.com Reply

    The youre very professional .

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME