Monday, August 21 2017
BREAKING NEWS

जारी है लड़कियों की आन लाइन नीलामी

लड़कियों की नीलामी करने वाले गिरोह से छूटी ब्रिटिश माडल

लड़कियों की नीलामी करने वाले गिरोह से छूटी ब्रिटिश माडल

एक ब्रिटिश माडल की नीलामी के लिए किए गए अपहरण के बाद इस बात का एक बार फिर खुलासा हो गया है कि यूरोपीय देशों में कुंआरी स्कूली लड़कियों की आन-लाइन नीलामी का धंधा कितने व्यवस्थित ढंग से चल रहा है.

ब्रिटेन की एक बीस वर्षीय माडल च्लोई आयलिंग का अपहरण इटली के मिलान शहर में दस जुलाई को एक मशहूर स्टूडियो से उस समय कर लिया गया जब वह सेट से लगे कमरे में थोड़ी देर सुस्ताने गई थी.

माडल ने इटली पुलिस को बताया कि उसे इतना याद है कि दस्ताने पहने एक व्यक्ति ने उसके मुंह और नाक को ढक लिया और दूसरे ने उसे कोई ऐसा इंजेक्शन दिया जिससे वह बेहोश जैसी हो गई और फिर उसे एक सूट में भरकर दोनो अपहर्ता किसी फ्लैट में ले गए.

माडल के अनुसार जब उसे होश आया तो उसके शरीर पर न के बराबर कपडे थे और दोनों उसकी कई तस्वीरे लेकर दो लाख सत्तर हजार पौंड की शुरुआती कीमत के साथ आन लाइन नीलामी के लिए पोस्ट कर चुके थे.

वह इन अपहर्ताओं के कब्जे में कोई छह दिनो तक रही और उन्होंने उसे बताया कि वो अरब देशों में कुआंरी स्कूली लड़कियों की नीलामी का धंधा करते हैं और इससे डार्क वेब पर उन्हें बेचकर कई लाख डालर कमा चुके हैं.

ब्रिटेन की इस लड़की को बताया गया कि अरब देशों में नीलामी के बाद जब उसके खरीददार का दिल भर जाएगा तो या तो उसे वह दूसरे को सौंप देगा या फिर शेर को खिला देगा जिसके बाद इस लड़की ने अपहर्ताओं को बताया कि उसके दो साल का एक बेटा भी है.

आश्चर्यजनक रूप से अपहर्ता १८ जुलाई को उसे खुद लेकर ब्रिटिश एम्बेसी के करीब छोड़ने आया जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बाद में उसका साथी भी पकड़ा गया.

पुलिस को इनसे पता चला कि ये दोनों कुख्यात ब्लैक डेथ ग्रुप से जुड़े हैं और दोनों इससे पहले भी १५ और १७ साल की दो अंग्रेज लड़कियों को आनलाइन बेच चुका है और चूकि वो इस माडल से छोटी थीं इसलिए उनकी इससे तीन गुना ज्यादा कीमत मिली थी. यह ग्रुप बिटक्वाइन में अपना भुगतान लेता है जिससे इसे पकड़ना मुश्किल हो जाता है.

फिलहाल इटली पुलिस मामले की जांच कर रही है और खुशकिस्मत ब्रिटिश माडल अपने घर और बेटे के पास लौट चुकी है.

About the Author

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME