Monday, August 21 2017
BREAKING NEWS

गो-रक्षकों ने धो डाली नितीश कुमार की पूरी साख…

गो-रक्षकों ने धो डाली नितीश कुमार की पूरी साख...

गो-रक्षकों ने धो डाली नितीश कुमार की पूरी साख…

गो-रक्षकों ने धो डाली नितीश कुमार की पूरी साख…बिहार में भाजपा के साथ सरकार बने अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है कि यहां भी गोरक्षकों का उत्पात शुरू हो चुका है जिसके बाद अब यही कहा जा रहा है कि इस एक घटना से ही साबित हो चुका है कि बिहार में अब नितीश कुमार या जद-यू की नहीं बल्कि भाजपा की सरकार है.

दरअसल नितीश कुमार का दावा खुद अपनी सेकुलर छवि को लेकर रहा है पर इस बार भाजपा की मदद से सरकार बनते हुए गो रक्षा को लेकर जिस तरह संघी एजेंडे पर काम शुरू हो गया है उससे तमाम लोग सोशल मीडिया समेत तमाम प्लेटफार्मों पर गुस्से का इजहार करते हुए कह रहे हैं कि इस बार न तो नितीश पहले जैसे हैं और अब न बिहार में सेकुलर सरकार है.

उल्लेखनीय है कि भोजपुर के कथित अवैध बूचड़खाने से गोमांस लेकर कलकत्ता जा रहे एक ट्रक को रोककर गो रक्षको ने तीन युवकों को पहले बुरी तरह पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस घटना से नाराज शाहरुख खान की फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने इस सिलसिले में एक अंग्रेजी दैनिक में छपी खबर के लिंक के साथ ट्वीट किया है कि नीतीश कुमार पास हो गया तो माकपा नेता सीता राम येचुरी ने ट्वीट किया है कि इस घटना ने अब इस बात पर मुहर लगा दी कि वहां भी भाजपा की सरकार है.

वैसे ट्विटर पर इस घटना को लेकर लोग नितीश कुमार तरह तरह के सवाल कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि भाजपा के सत्ता में भागीदार बनते ही गोरक्षकों के तांडव के लिए बिहार में भी अब लोगों को तैयार रहना चाहिए.

About the Author

Related Posts

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME