Saturday, December 16 2017
BREAKING NEWS

कांग्रेस की मांग, नोटबंदी पर माफी मांगे पीएम मोदी

कांग्रेस की मांग नोटबंदी पर अब तो माफी मांगे पीएम मोदी

कांग्रेस की मांग नोटबंदी पर अब तो माफी मांगे पीएम मोदी

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर लगातार झूठ पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अब अगर उनमें जरा सी भी नैतिकता है तो न सिर्फ उन्हें देश को सच्चाई बतानी चाहिए बल्कि बाकायदा जनता से झूठ बोलने के लिए माफी भी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस नेताओं ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम लगातार नोटबंदी के बाद जनता के समझाते रहे कि इससे भ्रष्टाचार, नकली नोट का धंधा, काला धन और आतंक का खत्मा हो जाएगा पर इनमें से कुछ भी नहीं हुआ और अभी भी वो इतना साहस नहीं कर पा रहे कि जनता के सामने आकर सच बोल सकें.

कांग्रेस नेता आनन्द शर्मा ने कहा कि लालकिले की प्राचीर से झूठ बोलने वाले नरेन्द्र मोदी देश के पहले पीएम है जिन्होंने दावा किया कि नोटबंदी से तीन लाख करोड़ का काला धन पकड़ा गया है जबकि रिजर्व बैंक के ताजा आंकडे बताते हैं कि निन्यानबे प्रतिशत एक हजार और पांच सौ के नोट वापस आ चुके और एक फीसदी जो नहीं आए हैं वो भूटान और नेपाल में फंसे करेंसी नोट हैं जिनका सरकार जिक्र नहीं कर रही क्योंकि ये उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगे.

वहीं कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि नोटबंदी से जीडीपी में डेढ़ फीसदी की गिरावट हुई, उद्योग चौपट हुए, लोगो की नौकरियां गईं, लोग परेशान हुए और कुल मिलाकर सवा दो लाख करोड़ से ज्यादा का घोटाला हुआ जिसकी जिम्मेदारी कौन लेगा ये पीएम बताएं.

About the Author

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME