Tuesday, October 17 2017
BREAKING NEWS

अपनी इस हालत के लिए खुद जिम्मेदार हैं कमेडियन कपिल शर्मा

सलमान के साथ कपिल आउट, बाकी  पूरी टीम इन..

सलमान के साथ कपिल आउट, बाकी पूरी टीम इन..

शोहरत की बुलंदी पाकर बेअंदाज हुए कपिल शर्मा के लिए सच में अब बुरे दिन शुरू हो सकते हैं क्योंकि उनकी लगभग पूरी टीम का सुनील ग्रोवर यानि उनके अपने शो के डाक्टर गुलाठी के साथ चला जाना उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होना चाहिए.

पहले भी इस तरह की खबरें तो जब तब आती ही रहती थीं कि सफलता के नशे में चूर कपिल शर्मा का व्यवहार अपने ही साथी कलाकारों के प्रति ठीक नहीं है पर तब सभी को लगता था कि इस कमेडियन की कामयाबी के सामने सबने सिर झुका दिया है.

पर कपिल शर्मा ने जब 16 मार्च को मेलबर्न से लौटते समय प्लेन में हंगामा करने से रोकने पर जिस तरह साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की पिटाई कर दी उसने सभी कलाकारों के जमीर को जगा दिया.

सुनील ग्रोवर ने तो खैर तुरंत ही कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था हालांकि कपिल ने माफी भी मांगी थी पर माफी को भी सुनील ये कहते हुए खारिज कर दिया था कि पहले दो सौ लोगों के सामने मारो फिर अकेले मे माफी मांगो तो इसका मतलब क्या है.

बाद में साथी कलाकारो ने जैसे अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुधा मिश्रा वगैहर ने भी कपिल को छोड़ने का मन बना लिया था.

अपनी इस हालत के लिए खुद जिम्मेदार हैं कमेडियन कपिल शर्मा

अब इन सभी के लिए कपिल को सबक सिखाने का मौका तब अाया जब सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ट्यूब लाइट के प्रमोशन के लिए ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ कपिल शर्मा को बाहर रखते हुए सुनील ग्रोवर और अन्य को लेकर शूट कर लिया.

इतना ही नहीं सोनी टीवी ने भी कपिल शर्मा के कार्यक्रम की जगह इस नए कार्यक्रम को प्रसारित करने की मंजूरी दे दी है यानि साफ है कपिल अब सोनी के लिए कमे़डी शो की मजबूरी नहीं रहे… देखना है कि कपिल शर्मा इस मुश्किल समय को किस तरह सम्भालते हैं या सम्भाल पाते भी हैं या नहीं.

About the Author

Related Posts

Leave a Reply

*

Powered By Indic IME